nayaindia Patna BJP Arvind Kejriwal केजरीवाल के बयान पर भाजपा आक्रामक
kishori-yojna
देश | बिहार| नया इंडिया| Patna BJP Arvind Kejriwal केजरीवाल के बयान पर भाजपा आक्रामक

केजरीवाल के बयान पर भाजपा आक्रामक

पटना। भाजपा ओबीसी मोर्चा (BJP OBC Morcha) के राष्ट्रीय महामंत्री और प्रवक्ता डॉ निखिल आनंद (Dr Nikhil Anand) ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के ‘कंस के वंशजों का सफाया’ करने के बयान की निंदा करते हुए इसे बेहद दुर्भाग्यपूर्ण बताया है।

निखिल ने सवाल करते हुए कहा कि केजरीवाल ने घोषणा की कि उनका जन्म जन्माष्टमी के दिन हुआ था, इसलिए क्या वह खुद को भगवान कृष्ण या उनके वंशज घोषित कर देंगे। उन्होंने कहा कि केजरीवाल की भगवान श्रीकृष्ण के नाम पर राजनीति करने की घटिया और सतही मानसिकता बेहद निंदनीय है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल को अपना बयान वापस लेना चाहिए क्योंकि इससे पूरे देश में यादव समुदाय के लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची है। भाजपा नेता ने कहा कि वे इस बयान के लिए माफी मांगे, अगर वे माफी नहीं मांगते हैं तो देश भर में यादव समुदाय के लोग उनका राजनीतिक रूप से किसी भी हद तक विरोध करेंगे।

निखिल आनंद ने आगे कहा कि अरविंद केजरीवाल का बयान निश्चित रूप से यादव समुदाय के खिलाफ जनसंहार के स्तर तक भड़काने वाला है। यह बयान यादव समुदाय के खिलाफ नफरत से भरा हुआ है और बहुत अधिक जातिवादी ही नहीं उससे आगे बढ़कर नस्लवादी भी है।

निखिल आनंद ने केजरीवाल को यह भी जवाब देना चाहिए कि मथुरा में श्रीकृष्ण जन्मभूमि मंदिर परिसर को अतिक्रमण मुक्त बनाने और अयोध्या के श्रीराम मंदिर की तर्ज पर भव्य श्रीकृष्ण मंदिर की स्थापना के बारे में उनकी निजी राय क्या है?

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ten + 9 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
देसी दवाएः वाजिब सवाल
देसी दवाएः वाजिब सवाल