nayaindia Criminals JDU Sunil Kumar Singh Gaya बिहार में जदयू नेता की हत्या
बिहार

बिहार में जदयू नेता की हत्या

ByNI Desk,
Share

गया। बिहार (Bihar) में कानून व्यवस्था को लेकर विपक्ष लगातार सरकार पर निशाना साध रही है। अपराधी भी लगातार अपराधिक (Criminals) घटनाओं को अंजाम दे रहे। इस बीच, गया (Gaya) जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में बेखौफ अपराधियों ने सत्तारूढ़ जनता दल यूनाइटेड (Janata Dal United) के एक नेता की गोली मारकर हत्या (shot dead) कर दी और फरार हो गए।

पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार की रात जदयू जिला उपाध्यक्ष सुनील कुमार सिंह को अज्ञात अपराधियों ने घर के बाहर गोली मार दी। सुनील कुमार सिंह अपने एक मित्र के साथ किसी जन्मदिन की पार्टी में गए थे, वापस जब सलेमपुर गांव स्थित घर लौटे, तो घर के बाहर ही अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी।

घायल सुनील कुमार सिंह को आनन फानन में इलाज के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल लाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई ।

घटना की सूचना के बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक स्वयं घटनास्थल पर पहुंचे और मामले को देखा। गया के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक सिंह का पहले से ही संपत्ति विवाद था। (आईएएनएस)|

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें