nayaindia Gopalganj Bihar Police killing ऊफ! बीड़ी बनी हत्या की वजह
देश | बिहार| नया इंडिया| Gopalganj Bihar Police killing ऊफ! बीड़ी बनी हत्या की वजह

ऊफ! बीड़ी बनी हत्या की वजह

गोपालगंज। बिहार के गोपालगंज (Gopalganj) जिले के मीरगंज थाना (Mirganj police station) क्षेत्र में बीड़ी को लेकर हुए विवाद में एक व्यक्ति की लोगों ने पीट पीटकर जान ले ली। पुलिस इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस के मुताबिक, बुधवार की रात मटिहानी नैन गांव में मंदिर के बाहर लोग दशहरा मेला घूमने आए थे। गांव के मकसूद नट और रूदल नट भी वहां मेला देखने आए थे।

इस दौरान रूदल नट बीड़ी पीने लगा। यह देखकर मधुसूदन को भी बीड़ी पीने की तलब हुई। उसने रुदल से आधी बीड़ी की मांग की। रूदल ने इससे मना कर दिया। इसी पर विवाद होने लगा।

विवाद इतना बढ़ गया कि मकसूद ने चाकू निकालकर रूदल पर वार कर दिया। खून से लथपथ रूदल को देख मेला घूमने आए लोग आक्रोशित हो गए। उनलोगों ने मकसूद को पीटना शुरू कर दिया। लोगों द्वारा की गई अत्यधिक पिटाई से मकसूद की मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई। हथुआ के अनुमंडल पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) नरेश कुमार ने गुरुवार को बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया जाता है जबकि घायल स्थिति में रूदल नट को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four × 4 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
मुंबई एयरपोर्ट पर अफरा-तफरी! जानें क्या है कारण?
मुंबई एयरपोर्ट पर अफरा-तफरी! जानें क्या है कारण?