nayaindia Liquor mafia holds police excise team hostage 14 arrested बिहार: शराब माफिया ने पुलिस और उत्पाद अधिकारियों को बंदी बनाया, 14 गिरफ्तार
बिहार

बिहार: शराब माफिया ने पुलिस और उत्पाद अधिकारियों को बंदी बनाया, 14 गिरफ्तार

ByNI Desk,
Share

पटना। बिहार के बगहा में शराब माफिया के खिलाफ छापेमारी करने गए पुलिस और उत्पाद विभाग के कर्मचारियों को बंदी बनाने के आरोप में 14 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। एक अधिकारी ने बताया कि आरोपियों ने महिला कान्सटेबल के साथ भी बदसलूकी की।

बुधवार रात जिला पुलिस और उत्पाद विभाग की एक टीम ने धड़ौली ढांगर टोली गांव से एक महिला गायत्री देवी को चार लीटर देसी शराब के साथ गिरफ्तार किया था।

टीम ने गायत्री देवी को थाने ले जाने के लिए पुलिस वैन में बैठाया। इसी दौरान गांव वालों ने उन पर हमला कर आरोपी को छुड़ा लिया। उन्होंने पूरी पुलिस टीम को भी बंदी बना लिया जिसका नेतृत्व इंस्पेक्टर प्रभुनाथ सिंह कर रहे थे।

पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को जब इसकी सूचना मिली तो उन्होंने पटखौली आउटपोस्ट, नौरंगिया थाना और लौकरिया थाना से भारी तादाद में पुलिस बल धड़ौली ढांगर टोली गांव भेजा जिसने बंदी बनाई गई टीम को छुड़ा लिया।

लौकरिया थाने के एक अधिकारी ने बताया, हमने गायत्री देवी और दूसरे आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। इस मामले में 14 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें