nayaindia Muzaffarpur Paru block upmukhiya murder
देश | बिहार| नया इंडिया| Muzaffarpur Paru block upmukhiya murder

बिहार में उपमुखिया के हत्यारे को भीड़ ने मार डाला

मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) जिले के पारू प्रखंड (Paru block) में एक उपमुखिया की गोली मारकर हत्या कर दी गई। उसके बाद आक्रोशित भीड़ ने हत्या के आरोपी को पीट-पीटकर मार डाला। उपमुखिया के हत्या के कारणों का अबतक पता नहीं चल पाया है। पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को बताया कि दोनो मित्र बताए जाते हैं और रविवार की रात दुर्गा पूजा मेला घूमने साथ ही आए थे।

अधिकारी ने बताया कि रामपुर केशवा (Rampur Keshwa) मलाही पंचायत (Malahi Panchayat) के उप मुखिया पंकज सहनी (Pankaj Sahni) (32) रात गौरव कुमार उर्फ भुटकुन को लेकर दुर्गा पूजा मेला घूमने आए थे। दोनो बसंतपुर गांव के ही रहने वाले थे।

आरोप है कि मेला घूमने के बाद बसंतपुर चौक के पास उप मुखिया सहनी अपने मित्र गौरव को घर जाने के लिए बाइक से उतार दिया। इसके बाद गौरव ने उप मुखिया को गोली मार दी, जिससे उनकी मौत हो गई। गोली की आवाज सुनकर एकत्रित हुए लोगों ने गौरव को भी पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी, जिससे उसकी भी मौत हो गई।

पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया गया है। घटना के बाद इलाके में तनाव है।

पारु थाना प्रभारी रामनाथ प्रसाद ने बताया कि दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उन्होंने कहा कि उप मुखिया के हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चला है, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

14 + 10 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
सड़क हादसे में दो की मौत चार घायल
सड़क हादसे में दो की मौत चार घायल