nayaindia Katihar rape murder Bihar बिहारः दुष्कर्म के आरोपी की पीट-पीटकर हत्या
देश | बिहार| नया इंडिया| Katihar rape murder Bihar बिहारः दुष्कर्म के आरोपी की पीट-पीटकर हत्या

बिहारः दुष्कर्म के आरोपी की पीट-पीटकर हत्या

कटिहार। बिहार के कटिहार (Katihar) जिले के हसनगंज थाना क्षेत्र में कथित तौर पर नाबालिग से दुष्कर्म (rape) के आरोप में एक युवक की जमकर पिटाई कर दी गई, जिसमे उसकी मौत हो गई।

पुलिस के एक अधिकारी ने गुरुवार को बताया कि हसनगंज से सटे बाजार में 11 वर्षीय नाबालिग से दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए पीड़िता के परिजन और ग्रामीण पास के ही 28 वर्षीय मोहम्मद सागीर को पकड़ लिया। इसके बाद आरोप है कि भीड़ ने आरोपी को एक पेड़ में बांधकर लाठी डंडे से जमकर पिटाई करने लगे।

बताया जाता है कि भीड़ ने उसकी तब तक पिटाई की जब तक उसकी हालत नाजुक नहीं हो गई। इसके बाद जब इसकी खबर जब पुलिस को लगी तो पुलिस भी घटनास्थल पहुंची और लोगों के चंगुल से सागीर को निकालकर इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल ले गई, जहां आरोपी की मौत हो गई। सागीर पर आरोप है कि अपने पड़ोस की बच्ची को देर रात घर से उठा कर बहला-फुसलाकर बाजार से कुछ दूरी सुनसान स्थान पर ले गया और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया।

हसनगंज के थाना प्रभारी रामचंद्र मंडल ने बताया कि दोनो पक्षों से अलग अलग लिखित आवेदन प्राप्त हुआ है, जिसके आधार पर प्राथमिकी दर्ज की जा रही है। नाबालिग पीड़िता के घर के लोग पीड़िता को लेकर फरार हो गए हैं। पीड़िता को मां के लिखित बयान पर दुष्कर्म की प्राथमिकी दर्ज की जा रही है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

6 − 6 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
सहयोगियों के दबाव में कांग्रेस
सहयोगियों के दबाव में कांग्रेस