nayaindia West Champaran Majhaulia railway station Satyagraha Express सत्याग्रह एक्सप्रेस की 5 बोगियां हुईं अलग
सर्वजन पेंशन योजना
ताजा पोस्ट | देश | बिहार| नया इंडिया| West Champaran Majhaulia railway station Satyagraha Express सत्याग्रह एक्सप्रेस की 5 बोगियां हुईं अलग

सत्याग्रह एक्सप्रेस की 5 बोगियां हुईं अलग

बेतिया। बिहार के पश्चिम चंपारण (West Champaran) जिले के मझौलिया रेलवे स्टेशन (Majhaulia railway station) के समीप गुरुवार को एक बड़ा रेल हादसा टल गया, जब चलते-चलते सत्याग्रह एक्सप्रेस (Satyagraha Express) की पांच बोगियां इंजन से अलग हो गईं। इस घटना में हालांकि यात्रियों को किसी प्रकार का नुकसान नहीं हुआ है।

पुलिस के मुताबिक, मुजफ्फरपुर-नरकटियागंज रेलखंड पर बेतिया और मझौलिया स्टेशन के समीप 15273 सत्याग्रह एक्सप्रेस का इंजन और पांच बोगियां अचानक अलग-अलग हो गईं। इस घटना के बाद कुछ देर के लिए यात्रियों में अफरा-तफरी की स्थिति उत्पन्न हो गई। इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

घटना की सूचना मिलने के तुरंत रेलवे के अधिकारी और पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की जांच प्रारंभ कर दी। बताया जाता है कि मझौलिया स्टेशन से ट्रेन के निकलते ही पांच बोगियां अलग हो गई और इंजन अन्य बोगियों को लेकर आगे बढ़ गया। इंजन चालक अभी कुछ ही दूर आगे गया था उसे इसकी जानकारी लग गई। चालक ने तत्काल ब्रेक लगाकर ट्रेन रोकी और फिर पीछे आकर छूट चुकी बोगियों को अन्य बोगियों से जोड़ा गया।

बापूधाम मोतिहारी के रेल पुलिस अधिकारी पंकज कुमार बताते हैं कि सभी बोगियों को जोड़कर ट्रेन को गंतव्य की ओर रवाना कर दिया गया है। इस घटना के दौरान जान-माल का कोई नुकसान नहीं हुआ है। उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला तकनीकी गडबड़ी का लगता है। 15 मिनट के अंदर ही ट्रेन को रवाना कर दिया गया। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five × 1 =

सर्वजन पेंशन योजना
सर्वजन पेंशन योजना
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
10 साल पुराने मामलों को प्राथमिकता से निपटाए कैट: संसदीय समिति
10 साल पुराने मामलों को प्राथमिकता से निपटाए कैट: संसदीय समिति