nayaindia Jamui Shot dead post mortem बिहार में अपराधियों ने 3 लोगों की हत्या की
बिहार

बिहार में अपराधियों ने 3 लोगों की हत्या की

ByNI Desk,
Share

जमुई। बिहार के जमुई (Jamui) जिले के दो अलग-अलग थाना क्षेत्र में पिछले 24 घंटे के अंदर तीन लोगों की गोली मारकर हत्या (Shot dead) कर दी गई। पुलिस के मुताबिक, सोनो थाना क्षेत्र (Sono police station) में जहां अपराधियों ने दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी, वहीं सदर थाना क्षेत्र में एक युवक की गोली मार कर हत्या कर दी गई।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सोमवार सुबह सोनो थाना क्षेत्र के जुगड़ी इलाके से पुलिस ने दो युवकों का शव बरामद किया है। दोनों युवकों की गोली लगने से मौत हुई है। मृतक दोनों युवक की पहचान सोनो के रहने वाले मनोज मांझी और बालेश्वर के रूप में की गई है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम (postmortem) के लिए अस्पताल भेज दिया है।

सोनो के थाना प्रभारी कृष्ण रंजन कुमार ने बताया कि दोनों युवक सोनो इलाके में कचरा चुनने का काम करते थे। उन्होंने कहा कि हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल सका है, पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

इससे पहले, रविवार देर शाम सदर थाना क्षेत्र के आजाद नगर मुहल्ले में अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान भछियार निवासी मोहमद निजामउद्दीन के पुत्र मोहम्मद शादाब आलम उर्फ सुड्डू के रूप में हुई है।

पुलिस के अनुसार, सुड्डू रविवार की शाम आजाद नगर मोहल्ला आया था, इसी दौरान अपराधी आए और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। गोली लगने से सुड्डू की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पुलिस अभी हत्या के कारणों को नहीं ढूंढ पाई है तथा पूरे मामले की प्रत्येक कोणों से जांच कर रही है। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें