nayaindia Two persons arrested in a mass molestation case in Gaya लड़की से दुष्कर्म का वीडियो अपलोड करने वाला गिरफ्तार
बिहार

गया में लड़की से दुष्कर्म का वीडियो अपलोड करने वाला गिरफ्तार

ByNI Desk,
Share

पटना। गया पुलिस ने 29 मई को एक लड़की से दुष्कर्म में शामिल गिरोह के दो लोगों को गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी। आरोपियों की पहचान जितेंद्र कुमार और अभिषेक कुमार के रूप में हुई है। दोनों मगध मेडिकल कॉलेज थाने के गुलरियाचक मोहल्ले के रहने वाले हैं। आरोपियों पर आईपीसी की धारा 294, 509, 354बी, 341, 323, 504 और आईटी एक्ट 67 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

गया (Gaya) शहर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) हिमांशु ने कहा, सोशल मीडिया (social media) पर वीडियो वायरल होने के बाद, हमने आरोपियों और स्थानों की पहचान करने के लिए एक टीम गठित की। हम मगध मेडिकल कॉलेज थाने (Magadh Medical College Thane) के अंतर्गत खुरार चरखानी घाट (Khurar Charkhani Ghat) पर उस जगह का पता लगाने में कामयाब रहे, जहां आरोपियों ने अपराध किया था। हमारी टीमों ने लगातार आरोपियों के ठिकानों पर छापेमारी की और उनमें से दो को पकड़ने में कामयाब रही। अन्य आरोपियों को पकड़ने के प्रयास जारी हैं।

वीडियो में दिख रहा है कि खुरार चरखानी घाट पर पीड़िता अपने प्रेमी के साथ बैठी उससे बात कर रही है। तभी करीब आधा दर्जन बदमाश वहां पहुंचते हैं और उन्हें एक लाइन में खड़े होने को कहते हैं। इसके बाद उन्होंने लड़की के साथ छेड़खानी की। गिरोह ने वीडियो रिकॉर्ड किया और उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। सिटी एसपी हिमांशु ने मामले का संज्ञान लेते हुए तत्काल उनके खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है।(आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें