nayaindia NIA raids in nine districts of Bihar बिहार के नौ जिलों में एनआईए का छापा
ताजा पोस्ट | देश | बिहार| नया इंडिया| NIA raids in nine districts of Bihar बिहार के नौ जिलों में एनआईए का छापा

बिहार के नौ जिलों में एनआईए का छापा

पटना। पटना के फुलवारी शरीफ से सामने आए पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया यानी पीएफआई कनेक्शन को लेकर राष्ट्रीय जांच एजेंसी, एनआईए ने गुरुवार को बिहार में कई राज्यों में छापेमारी की। एनआईए की कई टीमों ने राज्य के 9 जिलों में 13 ठिकानों पर छापेमारी की इसमें पटना के फुलवारी शरीफ के अलावा वैशाली, मधुबनी, छपरा, अररिया, औरंगाबाद, किशनगंज, नालंदा और जहानाबाद शामिल हैं। इससे पहले चंपारण सहित कई और जिलों में एनआईए छानबीन कर चुकी है।

गुरुवार को एनआईए की टीम ने अररिया के जोकीहाट में एसडीपीआई के प्रदेश महासचिव एहसान परवेज घर पर भी छापा मारा। छपरा के जलालपुर के माधवपुर पंचायत के सरकारी शिक्षक परवेज आलम के घर पर एनआईए की टीम ने छापा मारा। साथ में भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है। फुलवारी थाने में दर्ज एफआईआर में परवेज का नाम सामने आया था। उस समय एनआईए ने बताया था कि आरोपी पीएफआई का सक्रिय सदस्य है।

वैशाली में पीएफआई के जिला अध्यक्ष रेयाज अहमद के घर भी छापेमारी हुई है। नालंदा के सोहसराय थाना क्षेत्र के खासगंज मोहल्ले में एसडीपीआई के प्रदेश अध्यक्ष शमीम अख्तर के घर छापेमारी चल रही है। शमीम अख्तर के छोटे भाई मोहम्मद दानिश को टीम अपने साथ ले गई है। मधुबनी जिला के लदनिया प्रखंड के मिर्जापुर काशी टोल में मोहम्मद जशीम के घर में एनआईए टीम ने छापेमारी की। फुलवारी शरीफ के शहरी व ग्रामीण इलाकों में भी एनआईए ने कार्रवाई की। वहां पीएफआई और एसडीपीआई के संदिग्धों की तलाश की गई।

Tags :

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five × five =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
दिल्ली पुलिस से बदसलूकी कांग्रेस के पूर्व विधायक को भारी, किए गए गिरफ्तार
दिल्ली पुलिस से बदसलूकी कांग्रेस के पूर्व विधायक को भारी, किए गए गिरफ्तार