nayaindia Woman with Gun : सड़कों पर संदिग्ध हालत में घूमती नजर आई महिला....
देश | बिहार| नया इंडिया| Woman with Gun : सड़कों पर संदिग्ध हालत में घूमती नजर आई महिला....

सड़कों पर संदिग्ध हालत में घूमती नजर आई महिला, रिवॉल्वर और कारतूस से सबको डराया और फिर….

Woman with Gun :

Woman with Gun : छपरा | खैरा थाना क्षेत्र के हरेराम टोला गांव में एक अजीबोगरीब मामला निकलकर सामने आया है पुलिस ने एक 26 वर्षीय महिला को रिवॉल्वर और दो कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। महिला की पहचान छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले के नगरनार गांव की रहने वाली प्रहलाद बघेल की पुत्री सुमित्रा के रूप में की गई है। वह खैरा थाना क्षेत्र के हरेराम टोला में रिवॉल्वर निकालकर लोगों को डरा-धमका रही थी तो लोगों ने उसे पकड़ लिया।

Woman with Gun : महिला ट्रेन से छपरा आई थी उसके बाद किसी बाइक पर सवार होकर किसी के साथ वह खैरा के हरेराम टोला पहुंची थी। लोगों ने अनजान महिला को संदिग्ध हालत में घूमते देख लिया। पूछताछ की तो महिला ने रिवॉल्वर निकालकर डराना शुरू कर दिया। इसके इसके बाद ग्रामीणों ने खैरा थाना पुलिस को सूचना दी। जानकारी के बाद थाना अध्यक्ष वीरेंद्र राम ने महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ किया। इसके बाद महिला को गिरफ्तार कर लिया गया।

इसे भी पढ़े-  पेगासस विवाद में सुप्रीम कोर्ट ने कहा- मोदी, शाह को नोटिस नहीं, वकील की खिंचाई की

गांव वालों के साथ उलझ गई थी महिला, लगी थी डराने

थाना अध्यक्ष वीरेंद्र राम ने बताया कि ग्रामीणों ने इस लड़की को अकेले देखकर रोक कर पूछताछ की। जानकारी मिली कि महिला गांव वालों के साथ उलझ गई और डराने धमकाने लगी। पुलिस को सूचना मिली तो मौके पर पहुंची। महिला के पास से एक रिवॉल्वर और दो जिंदा कारतूस बरामद किया गया है। एक एंड्रॉयड फोन भी जब्त किया गया है।

वहीं, इस मामले में जिले के एसपी संतोष कुमार ने बताया है कि पूरी घटना की छानबीन की जा रही है। महिला छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले की रहने वाली है। फिलहाल पुलिस जांच कर रही है। महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

इसे भी पढ़े-  जीत के बाद मनप्रीत सिंह को आया PM मोदी का कॉल, कहा- बहुत गजब काम किया पूरा देश नाच रहा है

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 + sixteen =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
डॉ.राजेंद्र प्रसाद भविष्यदृष्टा थे: पीएम मोदी
डॉ.राजेंद्र प्रसाद भविष्यदृष्टा थे: पीएम मोदी