nayaindia Slit in Police Station : थाने में ही सनकी पति रेतने लगा पत्नी का गला...
kishori-yojna
देश | बिहार| नया इंडिया| Slit in Police Station : थाने में ही सनकी पति रेतने लगा पत्नी का गला...

थाने में ही सनकी पति रेतने लगा पत्नी का गला, पुलिसकर्मी भी रह गये हैरान..

Slit in Police Station :

वैशाली | Slit in Police Station : बिहार के वैशाली जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि एक सनकी पति ने पुलिस स्टेशन में ही अपनी पत्नी का गला रेतना शुरू कर दिया. पति के उठाए गए अचानक इस कदम को देखने के बाद वहां मौजूद पुलिसकर्मी भी चकित रह गए. हालत गंभीर देखते हुए कुछ पुलिसकर्मी बीच बचाव के लिए आगे आए और दोनों को अलग कर दिया.इसके बाद पुलिसकर्मियों ने अफरातफरी में महिला को अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका इलाज चल रहा है. महिला की हालत अभी स्थिर बताई जा रही है और डॉक्टरों का कहना है कि खून ज्यादा बह गया है लेकिन अब जान बच सकती है. इधर, पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.

Slit in Police Station :

क्या है मामला

Slit in Police Station : ये पूरा मामला वैशाली के महुआ थाना का बताया जा रहा है. जानकारी के अनुसार पति-पत्नी जिनका नाम सोनू और शबनम बताया जा रहा है शुक्रवार की शाम थाने पहुंचे थे. इनके साथ ही दोनों के घर वाले भी थे. दोनों पक्षों की ओर से एक दूसरे पर आरोप लगाए जा रहे थे. पत्नी शबनम का कहना था कि उसके पति का उसके साथ व्यवहार अच्छा नहीं है और उसके बाहर भी कई महिलाओं के साथ संबंध हैं. इतना सुनने के बाद पति उसे में पागल हो गया. आरोपी पति ने परिवार वालों और पुलिस के सामने ही महिला का गला रेतना शुरू कर दिया.

इसे भी पढ़ें – राजस्थान के सीएम Ashok Gehlot के स्वास्थ्य को लेकर आई ये अच्छी खबर, जल्द स्वस्थ्य होने के लिए प्रदेशभर में अनुष्ठान

बहू करती है परेशान

Slit in Police Station : आरोपी पति के मां-बाप का कहना है कि उनकी बहू काफी परेशान करती है. मां बाप ने बताया कि बहू को दिन भर फोन में समय बिताना होता है और जब वह फोन से फ्री होती है तो बाहर घूमने चली जाती है. बुजुर्ग माता-पिता का कहना है कि कई बार टोकने पर बहू ने उनके साथ मारपीट तक कर दी है. महिला के साले ने अपने जीजा पर जान से मारने की कोशिश करने का केस दर्ज किया है. पूरे मामले पर महुआ थाना प्रभारी का कहना है कि थाने में इस घटना के बाद स्पष्ट होता है कि पति हिंसक प्रवृत्ति का है. लेकिन फिर भी पूरी जांच के बाद ही कुछ भी स्पष्ट तरीके से कहा जा सकेगा.

इसे भी पढ़ें – क्रिस्टियानो रोनाल्डो की मैनचेस्टर यूनाइटेड में वापसी – क्लब की घोषणा

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ten − ten =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
आतंक की आग में घिरा पाकिस्तान! अब क्वेटा में बम धमाका, कई घायल
आतंक की आग में घिरा पाकिस्तान! अब क्वेटा में बम धमाका, कई घायल