nayaindia Bihar Rape Crime : करोड़पति बनने के लिए निकली थी युवती...
kishori-yojna
देश | बिहार| नया इंडिया| Bihar Rape Crime : करोड़पति बनने के लिए निकली थी युवती...

करोड़पति बनने के लिए निकली थी युवती, तांत्रिक ने छीन ली…

Bihar Rape Crime :
Image Source : Janta Se Rishta

पटना। Bihar Rape Crime : हमारे देश में अभी भी अंधविश्वास को लेकर लोग जागरुक नहीं हैं. यही कारण है कि आए दिन लोगों के काला जादू और अंधविश्वास में फंसने की खबरें आती रहती हैं. ऐसा ही एक मामला बिहार की राजधानी पटना से सामने आया है जिसमें एक युवती को रातो रात करोड़पति बनने का सपना देखना महंगा पड़ गया. युवती एक तांत्रिक के चक्कर में फस गई जिसने उसे बताया था कि वह एक विशेष पूजा पद्धति जानता है और वह चाहे तो नाबालिक कुंवारी युवती को 1 करोड़ दिला सकता है. युवती को तांत्रिक की बात पर भरोसा हो गया और वह पटना से फरीदाबाद उससे मिलने पहुंच गई. बताया गया है कि युवती अपनी एक महिला मित्र के साथ यहां पहुंची थी.

Bihar Rape Crime :
Image Source : Social Media

महिला की भूमिका पर भी संदेह

Bihar Rape Crime : इस पूरे मामले में युवती को तांत्रिक तक ले जाने वाली महिला पर भी पुलिस को संदेह है. पीड़िता द्वारा किए गए FIR के अनुसार महिला ही उसे पहले तांत्रिक के पास ले गई थी. महिला के सामने ही उसे विशेष पूजा पद्धति के बारे में तांत्रिक ने बताया था. जिसके बाद वह अपनी महिला साथी के साथ पटना से फरीदाबाद पहुंची थी. प्रीता का कहना है कि उसे बंधक बनाकर 1 मार्च से लेकर 3 मार्च यानी कि 2 दिनों तक बलात्कार किया गया. महिला उसे से वहीं छोड़कर पटना आ गई थी. यहां पहुंचने के बाद उसने जब महिला को सारी सच्चाई बताई तो महिला ने उसे चुप रहने को कहा. लेकिन पीड़िता सीधे थाने पहुंच गई और आरोपी तांत्रिक के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दिया.

इसे भी पढ़ें – कट्टरपंथियों ने अफगानिस्तान में जारी किए ऐसे आदेश सुनकर आपको भी आ जाएगा गुस्सा…

खाने में दिया था नशे का सामान

Bihar Rape Crime : पीड़िता का कहना है कि धोखे से तांत्रिक ने उसे प्रसाद के नाम पर नशा करा दिया था. जिसके बाद तांत्रिक में कई बार दुष्कर्म किया. मौका मिलते ही वह किसी तरह फरीदाबाद से किसी तरह जान बचाकर बनारस पहुंची और फिर पटना लौट आई. पीड़िता का कहना है कि दुष्कर्म के दौरान उसका वीडियो भी बनाया गया और तस्वीरें भी खींची गई. तांत्रिक ने धमकी दी थी कि किसी को भी बताने पर वह ये तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर वायरल कर देगा. पटना पुलिस में शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पीड़िता का मेडिकल भी करवा लिया गया है और संदिग्ध महिला से पुलिस पूछताछ कर रही है.

इसे भी पढ़ें-शेन वार्न के लिए सचिन ने कही बड़ी बात, बोले- लोगों को समझाना मुश्किल था…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

12 − twelve =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
सुषमा स्वराज का अपमान किसने किया?
सुषमा स्वराज का अपमान किसने किया?