इंडिया ख़बर

दूध वाले के प्यार में पागल हुई 4 बच्चों की मां, आधी उम्र के युवक से रचाई शादी...

Share
दूध वाले के प्यार में पागल हुई 4 बच्चों की मां, आधी उम्र के युवक से रचाई शादी...
खगड़िया : illicit relationship bihar marriage : देश में कई बार ऐसे मामले सामने आते हैं जिनपर विश्वास करना मुश्किल हो जाता है. ऐसा ही एक बिहार के खगड़िया जिले से सामने आया है. यहां रहने वाले एक 21 साल के लड़के ने 41 साल की चार बच्चों की मां से शादी रचा ली है. इस मामले के सामने आने के बाद से जहां एक और लोगों में आश्चर्य है तो वहीं दूसरी ओर लड़के के घर वाले इसे टोना-टोटका का मामला बता रहे हैं. सबसे बड़ी बात है कि गांव के लोगों को दोनों की शादी से कोई परेशानी नहीं थी. लोगों का कहना है कि महिला के पति की मौत को 3 साल हो गये थे ऐसे में उसे अपने परिवार के पालन पोषण में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था. इसलिए यदि दोनों अपनी इच्छा से एक दूसरे संग शादी करना चाहते थे तो इससे हमें कोई परेशानी नहीं है. परबत्ता प्रखंड अंतर्गत दरियापुर पंचायत में गांव के लोगों के सामने सादगी से इनकी शादी संपन्न कराई गई. illicit relationship bihar marriage :

क्या है मामला

illicit relationship bihar marriage : 41 वर्षीय चार बच्चों की मां मानत्ती देवी को 21 साल के युवक रवि कुमार से प्यार हो गया. प्यार में पागल दोनों प्रेमी एक दूसरे के साथ जिंदगी बीताने के लिए कुछ भी करने को तैयार दिखाई दिये. इत बात की खबर गांव वालों को भी लग गई. दोनों रात के समय अक्सर मिलने के लिए जाते थे. फिर एख रात ग्रामीणों ने इन्हें रंगे हाथों पकड़ लिया. इस बेमेल जोड़े की रजामंदी से पंचायत के समक्ष शादी करा दी गयी. यहां बता दें कि दोनों प्रेमी अलग-अलग जाति से भी ताल्लुक रखते हैं. लड़का महिला के घऱ दूध देने का पहुंचाने का काम करता था. इसे भी पढें- Kerala में कोरोना का कहर जारी, 24 घंटे में 20 हजार पार नए मामले, मरने वालों की कुल संख्या पहुंची 19,345 illicit relationship bihar marriage :

लड़के के घर वालों ने नहीं किया स्वीकार

इस शादी से जहां महिला काफी खुश है वहीं लड़के के घर वाले महिला को अपनी बहू मानने को तैयार नहीं है. इसके पीछे का कारण भी स्पष्ट है क्यों कि लड़के की सास की उम्र 40 साल की आसपास बताई जा रही है. ऐसे में बहू अपनी सास से भी 1 साल बड़ी है. लड़के के घर वालों का कहना है कि उनके महिला ने उनके बेटे पर काला जादू किया है जिसके कारण वह महिला के पीछे लट्टू हो गया है. इधऱ, लड़के के पिता ने लड़के को अपनी जायदाद से बेदखल कर दिया है. इसे भी पढें- America ने Taliban को दी खुली चेतावनी, अगर दुस्साहस किया तो भुगतना होगा परिणाम [web_stories title="false" excerpt="false" author="false" date="false" archive_link="true" archive_link_label="" circle_size="150" sharp_corners="false" image_alignment="left" number_of_columns="1" number_of_stories="5" order="DESC" orderby="post_title" view="circles" /]
Published

और पढ़ें