युवा चेतना ने मास्क और सैनीटाइजर वितरित किए - Naya India
देश | बिहार| नया इंडिया|

युवा चेतना ने मास्क और सैनीटाइजर वितरित किए

बलिया। युवा चेतना ने महामारी कोरोना के विपदा के समय पूरे जनपद में मास्क,साबुन और सैनीटाइजर का वितरण लोगों के बीच किया। लगभग 50 गाँवों में स्वामी अभिषेक ब्रह्मचारी और युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह ने लोगों से भेंट कर उन्हें कोरोना से बचने हेतु आवश्यक बातें बताई।

जहां एक तरफ़ राजनीतिक पार्टीयों और नेताओं ने अपने आपको घर में सीमित कर लिया वहीं युवा चेतना ने घर-घर जाकर लोगों को मास्क और साबुन दिया। बलिया मालदेपुर मोड़ पर समाचार पत्र के हाकरों के बीच स्वामी अभिषेक ब्रह्मचारी ने मास्क और साबुन वितरित किया।

जलालपुर गाँव और चित्तु पांडेय चौराहा पर युवा चेतना ने मास्क और साबुन का वितरण किया। स्वामी अभिषेक ब्रह्मचारी ने कहा की कोरोना भारत के सामने एक बड़ी समस्या है एसी स्थिति में हम लोगों और सरकार के साथ खड़े हैं।स्वामी अभिषेक ब्रह्मचारी ने कहा की मानवता को सुरक्षित रखने के लिए हम हरसंभव प्रयास करेंगे।स्वामी अभिषेक ब्रह्मचारी ने कहा की युवा चेतना हर सुख-दुःख में जनता के साथ खड़ी है।

युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह ने कहा की हमारा लक्ष्य ही गरीब को सशक्त करना है। सिंह ने कहा की युवा चेतना ही एकमात्र राजनीतिक संगठन है जो संकट की घड़ी में जनता के बीच संसाधन के साथ है। सिंह ने कहा की ग्राम सभा से लेकर लोकसभा तक युवा चेतना का कोई प्रतिनिधि सदन में नहीं है फिर भी हम पूरी सक्रियता के साथ काम कर रहे हैं।

सिंह ने कहा की सरकार के कोरोना उपचार हेतु हर निर्णय में हम साथ हैं। सिंह ने कहा की युवा चेतना राजनीति में नहीं सेवा नीति में विश्वास रखती है। सिंह ने कहा की युवा चेतना जनता के विकास हेतु प्रतिबद्ध है।इस अवसर पर अजय राय मुन्ना,बैजू राय,मोहन सिंह,अजय ओझा,गुड्डु सिंह,नीलकांत वर्मा,अनंत गुप्ता धोंड़ा आदि उपस्थित थे।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *