पति ने जब BJP में शामिल होने को कहा, तो AAP पार्टी से पार्षद पत्नी ने दे दिया तलाक - Naya India
ताजा पोस्ट | देश| नया इंडिया|

पति ने जब BJP में शामिल होने को कहा, तो AAP पार्टी से पार्षद पत्नी ने दे दिया तलाक

सूरत | आपने भी अक्सर ये देखा होगा कि एक घऱ में ही अलग-अलग पार्टियों को पसंद करने के कारण लोगों में मतभेद हो जाते हैं. लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि राजनीतिक संकट के कारण पति-पत्नी का तलाक हो गया हो. अगर नहीं तो पढें पूरी खबर. यह ताजा मामला गुजरात के सूरत शहर का है. जहां एक पति-पत्नी के तलाक का कारण राजनीतिक विचारधाराएं हैं. ऐसा भी नहीं है कि दोनों कम पढ़े लिखे हों या फिर दोनों के बीच कोई और मतभेद रहा हो. इस जोड़े में पति और पत्नी दोनों ही इंजिनियर हैं, यहां बता दें कि इस जोड़े में से पत्नी रुता दूधागरा आम आदमी पार्टी से नगर पार्षद है और पति भाजपा का नेता है. दोनों के ही बीच अक्सर इस बात को लेकर विवाद होता रहता था कि दोनों में से कौन सी पार्टी बेहतरक कार्य करती है. लेकिन बीते कुछ दिनों से इनके बीच का विवाद लगातार एक विशेष कारण से बढ़ता जा रहा था.

पत्नी का आरोप है कि पति मुझे भाजपा में शामिल करवाना चाहते थे

आम आदमी पार्टी से पार्षद रुता दूधागरा का कहना है कि उसका पति उसपर लगातार भाजपा में शामिल होने के लिए दबाव बना रहा था. पत्नी ने अपने पति पर आरोप लगाते हुए कहा है कि इसमें कोई शक नहीं है कि मुझे भाजपा में शामिल करवाने के लिए मेरे पति को भाजपा की ओर से मोटी रकम ऑफर की गई होगी. पत्नी का कहना है कि मैं किसी भी कीमत पर आप पार्टी को छोड़कर भाजपा में शामिल नहीं होना चाहती थी. यहीं कारण है कि हमदोनों ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया.

इसे भी पढें- Baba Ka Dhaba : बाबा का ढाबा संचालक कांता प्रसाद ने किया आत्महत्या का प्रयास, अस्पताल में भर्ती

3 साल पहले हुई थी शादी नहीं है कोइ संतान

पति चिराग का कहना है कि मैंने कभी भी अपनी पत्नी को भाजपा में शामिल करने के लिए दबाव बनाया ही नहीं था. पति का कहना है कि उसकी पत्नी राजनीतिक महत्वकाक्षाओं के कारण ऐसे बयान दे रही है. चिराग का कहना है कि बीते कुछ समय से हमारी नहीं बन रही थी यहीं कारण है कि हमने एक दूसरे से अलग होने का निर्णय ले लिया. चिराग ने बताया है कि इनकी शादी के 3 सालों बाद तलाक हो गया है. बता दें कि इस दंपति का कोई संतान नहीं है.

इसे भी पढें- कोरोना काल में हुई किरकिरी के बाद BJP एक बार फिर से कर रही है पीएम मोदी की ‘ब्रांडिंग’ की तैयारी

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

});