कोरोना काल में हुई किरकिरी के बाद BJP एक बार फिर से कर रही है पीएम मोदी की 'ब्रांडिंग' की तैयारी - Naya India
देश | राजनीति| नया इंडिया|

कोरोना काल में हुई किरकिरी के बाद BJP एक बार फिर से कर रही है पीएम मोदी की ‘ब्रांडिंग’ की तैयारी

नई दिल्ली | बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा है कि हमें देश के गांव में जाकर लोगों को बताना चाहिए कि मोदी ने किस तरह से कोरोना काल में लड़ाई लड़ी हैं, नड्डा ने कहा कि आप लोगों को ये प्रयास करना चाहिए कि आने वाले समय में लोगों तक ये बात पहुंचे कि कैसे देश के सरकार ने कोरोना के आगे हथियार नहीं डाले. साथ ही कोरोना से डटकर मुकाबला किया. बता दें कि हाल में कोरोना की दूसरी लहर को लेकर केंद्र सरकार को काफी आलोचनाएं झेलने पड़ी हैं. सोशल मीडिया में भी भाजपा के खिलाफ एक माहौल सा तैयार किया गया है. आने वाले साल में देश में दो प्रमुख विधान सभा चुनाव होने हैं. ऐसे में भाजपा अब एक बार फिर से पार्टी और पीएम मोदी की ब्रांडिंग की तैयारियों में जुच गई है.

यूपी और गुजरात में होने हैं विधानसभा चुनाव

2022 में देश में 2 महत्वपूर्ण चुनाव होने वाले हैं. बंगाल चुनाव में मात खाने के बाद से अब एक बार फिर भाजपा दबाव में है. यहीं कारण है कि भाजपा अभी से ही अपने शीर्ष के नेताओं की ब्रांडिंग पर काम करना चाहता है. इसके साथ ही आने वाले विधानसभा चुनावों को देखते हुए तैयारियों में भी जुट गया है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार भाजपा लगातार अपने कार्यकर्ताओं में नई ऊर्जा के संचार के लिए प्रयास कर रही है. खासकर उत्तर प्रदेश और गुजरात में भाजपा किसी तरह का कोई रिस्क नहीं लेना चाहती इसलिए कार्यकर्ताओं को अभी से तैयार किया जा रहा है.

इसे भी पढें- Bengal Politics : आज नहीं लौटेंगे पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़, एक बार फिर कर सकते हैं अमित शाह से मुलाकात

क्षेत्रिय पार्टियों की एकजुटता भी परेशानी का विषय

बंगाल चुनाव में पूरी प्रयास करने के बाद भी भाजपा को कुछ खास हासिल नहीं हुआ. ममता बनर्जी के राजनीति के आगे भाजपा के चाणक्य कहे जाने वाले अमित शाह की भी नहीं चली. चुनाव जीतने के बाद से लगातार बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने सभी क्षेत्रिय पार्टियों और गैर भाजपा शासित राज्यों को एक होने की अपील की है. अगर ऐसा कुछ होता है तो ये भाजपा के लिए और परेशानी का विषय हो सकता है. अब भाजपा के ये प्रयास आने वाले समय में कितना काम करता है ये तो देखने वाली बात होगी लेकिन इतना जरूर है कि कोरोना के दौरान केंद्र सरकार की जमकर किरकिरी हुई है.

इसे भी पढें – Baba Ka Dhaba : बाबा का ढाबा संचालक कांता प्रसाद ने किया आत्महत्या का प्रयास, अस्पताल में भर्ती

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *