बीजेपी के मंत्री ने दिया राहुल गांधी जैसा बयान कहा- इधर से मक्का डालेंगे और उधर से डॉलर निकलेगा - Naya India
ताजा पोस्ट | देश | बिहार | लेख स्तम्भ | राजनीति| नया इंडिया|

बीजेपी के मंत्री ने दिया राहुल गांधी जैसा बयान कहा- इधर से मक्का डालेंगे और उधर से डॉलर निकलेगा

New Delhi: बिहार के उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन(shahnawaz hussain) के बयान पर सदन में हंगामा हो गया. बता दें कि यह बयान बहुत हद तक राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के बयान के आलू से सोना बनाने वाले बयान जैसा ही है. जिसके बाद सदन में शोर शराबा शुरु हो गया और विपक्ष ने हंगामा शुरू कर दिया. दरअसल,शाहनवाज हुसैन बिहार में आने वाले समय में उद्योगों( (Industries) को बढ़ावा देने पर बोल रहे थे. वे सदन में अपने विभाग का बजट पेश कर रहे थे. इसी क्रम में उन्होंने कहा कि बिहार में आने वाले समय में निवेशक एक तरफ से मक्का डालेंगे, दूसरी तरफ से डॉलर और रुपए निकलेगा.इसी बयान के बाद से सदन में हंगामा शुरु हो गया. उन्होंने सदन मे कहा कि आने वाले समय में बिहार में निवेशक आएं इसके लिए हम हर संभव प्रयास कर रहे हैं. हालांकि विपक्ष का कहना था कि राहुल गांधी को नीचे दिखाने और उनका उपहास (Make fun) करने की मंशा के साथ सदन में ऐसा बयान दिया है. इसी कारण सभी विपक्षी नेता सदन से वॉकआउट (WALKOUT) भी कर गये.

इसे भी पढ़ें-  सऊदी अरब के ऊर्जा मंत्री ने भारत को दे…

राहुल गांधी के आलू से सोना बनाने वाले बयान पर हुई थी खूब चर्चा

2017 में राहुल गांधी ने गुजरात में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा था कि हम एक ऐसी मशीन वलगाएंगे जिसमें एक साइड से आलू डालेंगे और उस साइड से सोना निकलेगा. इसके बाद से भाजपा ने राहुल गांधी के इस बयान पर खासा मजाक बनाया था. साथ ही राहुल गांधी के दिये गये इस बयान की वीडियो भी खूब वायरल हुआ था. इसी बयान के बाद से भाजपा को राहुल गांधी की इमेज को मजाकिया बनाने का प्रयास किया था.इसा कारण बिहार में उद्योग मंत्री सह भाजप के पूर्व प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन के बयान पर सदन में विपक्ष नाराज हो गये और वॉकआऊट कर गए.

इसे भी पढ़ें- अहमदाबाद टेस्ट : इंग्लैंड को हराकर टेस्ट चैम्पियनशिप के…

राहुल गांधी ही होते हैं भाजपा नेताओं के निशाने पर

बता दें कि जब से राहुल गांधी ने कांग्रेस की बागडोर संभाली है, उस समय से ही भाजपा नेताओं के निशाने पर राहुल गांधी ही होते है. भाजपा का आईटी सेल राहुल गांधी पर हमेशा ही ध्यान देता है.जैसे ही राहुल पर किसी भाी प्रकार का कोई मजाक बनाने का मौके मिलता है तो भाजपा की आईटी सेल इस मौके को नहीं छोड़ती. शाहनवाज हुसैन भी कुछ ऐसा ही करना चाह रहे थे . लेकिन विपक्ष ने सदन में हंगामा और वॉकआऊट कर उनकी मंशा पर पानी फेर दिया.

इसे भी पढ़ें-   टीवीएस सभी कर्मचारियों को मुफ्त कोरोना वैक्सीन मुहैया कराएगा

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
क्या ई-वाहन से करंट लगने का खतरा हो सकता है, जानें विशेषज्ञों की राय
क्या ई-वाहन से करंट लगने का खतरा हो सकता है, जानें विशेषज्ञों की राय