किसानों के समर्थन में भाजपा विधायक ने सदन में ही किया आत्महत्या का प्रयास

Must Read

Bhubaneswar: कोरोना के साथ ही 2021 किसानों की परेशानियों के लिए भी जाना जाएगा. ओक ओर देशभर में 100 से ज्यादा दिनों से चल रहे किसान आंदोलन है तो दूसरी ओर देशभर के किसान हैं जो अपने फसल को बेचने के लिए प्रयासरत हैं. ओडिसा (ODISHA) में भाजपा (BJP) के एक विधायक सुभाष पणिगृह (Subhash Panagriha) ने सहन में खुदकुशी करने का प्रयास किया. जानकारी के अनुसार सुभाष नें चलते सदन में सैनिटाइजर की बोतल खोलकर उसे पीना शुरू कर दिया. हालांकि इसके तुरंत बाद सुभाष के आस-पास बैठे भाजपा और कांग्रेस के विधायकों ने उनके हाथों से बोतल छीन ली.

देवगढ़ से विधायक हैं सुभाष

सैनिटाइजर Sanitizer) पीकर आत्महत्या का प्रयास करने वाले सुभाष ओडिसा के देवघढ़ सीट से विधायक हैं. राज्य के खाद्य आपूर्ति मंत्री पी स्वैन धान की खरीद पर सदन में अपना बयान पढ़ रहे थे. इसके पहले पहले विपक्ष में बैठे भाजपा के विधायकों ने सदन की कार्यवाही को बाधित किया था. इनका कहना था कि मंडियों से अगर धान नहीं खरीदी गयी तो हम सदन में ही खुदकुशी कर लेंगे. इसी बीच सुभाष ने सैनिटाइजर खोल कर पीना शुरू कर दिया. जिसके बाद एक बार तो सदन में भी अफरा-तफरी मच गयी.

इसे भी पढ़ें-फिल्म ‘चेहरे’ 09 अप्रैल को होगी रिलीज

मेरे क्षेत्र के किसान दे रहे हैं आत्महत्या की धमकी

सुभाष ने बताया कि देवगढ़ क्षेत्र के किसान मंडियों में धान की खरीदी नहीं किये जाने से परेशान हैं. उन्होंने बताया कि उनके क्षेत्र के कई किसान उनके पास बार-बार आकर मंडियों से धान की खरीदारी के लिए दबाव बना रहे थे साथ ही आत्महत्या की धमकी भी दे रहे हैं . इधर, ओडिसा की सरकार के पास जब हम यह समझाने का प्रयास कर रहे हैं तो वे हमारी बात सुनने को तैयार नहीं है. उन्होंने कहा कि मेरे पास कोई रास्ता ही नहीं बचा था. बता दें कि सुभाष के सैनिटाइजर पीने के तुरंत बाद उनकी मेडिकल जांच करवाई गयी. जांच के बाद  डॉक्टरों ने उन्हें पूरी तरह से स्वस्थ बताया.

इसे भी पढ़ें- भाजपा कन्याकुमारी में ‘डोर टू डोर’ कैंपेन लॉन्च करेगी

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

साभार - ऐसे भी जानें सत्य

Latest News

Delhi में भयंकर आग से Rohingya शरणार्थियों की 53 झोपड़ियां जलकर खाक, जान बचाने इधर-उधर भागे लोग

नई दिल्ली | दिल्ली में आग (Fire in Delhi) लगने की बड़ी घटना सामने आई है। दक्षिणपूर्व दिल्ली के...

More Articles Like This