nayaindia SK Sharma Left BJP: UP में SK Sharma ने रोते हुए छोड़ी BJP
देश | उत्तर प्रदेश | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| SK Sharma Left BJP: UP में SK Sharma ने रोते हुए छोड़ी BJP

UP में SK Sharma ने रोते हुए छोड़ी BJP, कहा- सीएम योगी को भी पार्टी के नेता लगा देंगे किनारे

मथूरा | SK Sharma Left BJP: उत्तर प्रदेश में भाजपा को चुनावी झटके लगना लगातार जारी है। विधानसभा चुनाव 2022 (UP Assembly Elections 2022) के लिए टिकट को लेकर मचे घमासान ने भाजपा की परेशानी को लगातार बढ़ाए रखा है। टिकट राजनीति के चलते भाजपा के कई दिग्गज नेता पार्टी का साथ छोड़ चुके हैं। अब भाजपा का एक और विकट गिर गया है। इस चुनावी घमासान में भाजपा के वरिष्ठ नेता एसके शर्मा ने पार्टी का साथ छोड़ दिया है।

सबके सामने फूट-फूट कर रोने लगे
SK Sharma Left BJP: आगामी चुनावों में मांट विधानसभा सीट से टिकट कट जाना से नाराज एसके शर्मा ने भाजपा को अलविदा कह दिया है। साथ ही सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने भी पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए पार्टी छोड़ने का ऐलान कर दिया है। इस दौरान भाजपा का दर्द ऐसा झलका की उनके आंसू नहीं रूक पाए और वह सबके सामने फूट-फूट कर रोने लगे। भाजपा ने मांट से युवा नेता राजेश चौधरी को प्रत्याशी बनाया है।

ये भी पढ़ें:- नरेंद्र मोदी ने वाराणसी में बीजेपी कार्यकर्ताओं से नमो एप के जरिए किया संवाद, कहा हर वोट अहम

पार्टी ने विश्वासघात किया
टिकट कटने के बाद अपना दुख बयां करते हुए एसके शर्मा ने कहा कि मैंने तन, मन और धन से भाजपा का साथ दिया। निस्वार्थ भाव से मैंने पार्टी की सेवा की, लेकिन उसके बदले में मेरे साथ विश्वासघात किया गया है। सभी लोगों ने मेरे साथ वादाखिलाफी की है। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा में सिर्फ राम नाम की लूट मची है। कोई विचारधारा नहीं रही। ईमानदारी तो कोसों दूर हो गई है। इसलिए उन्होंने त्यागपत्र दिया है। उन्होंने कहा कि वह अपनी रणनीति की घोषणा 19 जनवरी बुधवार को करेंगे।

यह भी पढ़ें:- चुनाव के पहले पीएम मोदी ने ली कार्यकर्ताओं की क्लास, कहा- लोगों को वोट की ताकत समझाएं…

सीएम योगी को भी पार्टी के नेता लगा देंगे किनारे
एसके शर्मा ने आगे कहा कि, यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ को भी जल्दी ही पार्टी के कई नेता किनारे लगा देंगे। उनकी छवि को धूमिल करने में पार्टी के मंत्री और नेता कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

यह भी पढ़ें – OMG : प्यार में पड़कर Girlfriend की मां को डोनेट कर दी किडनी, ऑपरेशन के बाद प्रेमिका ने ब्रेकअप कर लिया…

Leave a comment

Your email address will not be published.

five × one =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
सोनिया का दो टूक संदेश
सोनिया का दो टूक संदेश