हिंदू हित के लिए भाजपा-शिवसेना मिलकर महाराष्ट्र में सरकार बनाए: शिंदे

बीकानेर। हिंदू जनजागृति समिति के राष्ट्रीय प्रवक्ता रमेश शिंदे ने कहा है कि हिंदुत्व की समान विचारधारा के चलते भाजपा-शिवसेना महागठबंधन को महाराष्ट्र में स्थिर सरकार के लिए राज्य की जनता ने बहुमत दिया है, लिहाजा दोनों दलों को हिंदुओं के हित के लिये मिलकर सरकार बनानी चाहिए।

शिंदे ने सोमवार को जारी बयान में कहा कि सरकार बनाने हो रहे विलंब का लाभ विरोधी दल ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में असमय वर्षा के कारण किसानों का बहुत नुकसान हुआ है। ऐसे में महाराष्ट्र की जनता के हित के लिये भाजपा-शिवसेना शीघ्रातिशीघ्र मिलकर गठबंधन की स्थिर सरकार बनाएं।

शिंदे ने कहा कि समस्त हिंदुत्वनिष्ठ, विविध आध्यात्मिक और राष्ट्रप्रेमी संगठनों की भी यही इच्छा है कि संगठित हिंदू शक्ति का विभाजन न हो। वर्ष 1992-93 में अयोध्या में श्रीरामजन्मभूमि पर बनी बाबरी मस्जिद के गिराने पर महाराष्ट्र में दंगे भड़के थे। शीघ्र ही सुप्रीम कोर्ट श्रीराम जन्म भूमि के संदर्भ में निर्णय देनेवाली है, उसके पश्‍चात भी देशविरोधी शक्तियां देश में अराजकता फैला सकती हैं। ऐसी स्थिति में राज्य में स्थिर और सक्षम सरकार होना आवश्यक है, यही राज्य के हिंदुत्वनिष्ठों की इच्छा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Shares