BJP Congress Sampit Patra : BJP प्रवक्ता संबित पात्रा ने राहुल प्रियंका पर साधा...
ताजा पोस्ट | देश | राजनीति| नया इंडिया| BJP Congress Sampit Patra : BJP प्रवक्ता संबित पात्रा ने राहुल प्रियंका पर साधा...

BJP प्रवक्ता संबित पात्रा ने राहुल प्रियंका पर साधा निशाना, कहा- दलितों के समर्थक क्यों नहीं जाते राजस्थान और महाराष्ट्र…

BJP Congress Sampit Patra :

नई दिल्ली | BJP Congress Sampit Patra : उत्तर प्रदेश चुनाव के करीब आने के बाद से लगातार भाजपा और कांग्रेस के बीच बयानबाजी का दौर जारी है. एक बार फिर से BJP प्रवक्ता ने कांग्रेस शासित राज्यों में दलितों पर हो रहे अत्याचार पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने कहा कि राजस्थान, महाराष्ट्र और झारखंड में अनुसूचित जाति (SC) समुदायों के सदस्यों के खिलाफ हो रहे अत्याचार की कथित घटनाओं का विवरण दिया. संबित पात्रा ने कहा कि जो लोग खुद को दलित अधिकारों के पैरोकार के रूप में पेश करते हैं, वे ऐसी घटनाओं की अनदेखी कर रहे हैं. यहां पार्टी मुख्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाद्रा दोनों खुद को दलित अधिकारों के समर्थक के रूप में पेश करते हैं. लेकिन वे राजस्थान और अन्य राज्यों में अनुसूचित जातियों के खिलाफ अत्याचार पर चुप क्यों हैं.

लोगों के भला नहीं बस राजनीति करना चाहती है कांग्रेस

BJP Congress Sampit Patra : संबित पात्रा ने कहा कि आश्चर्य है कि लखीमपुर खीरी में हुई घटना के मद्देनजर उत्तर प्रदेश में “राजनीतिक पर्यटन” पर जाने वाले विभिन्न राजनीतिक दलों के नेता कांग्रेस शासित राज्यों का दौरा क्यों नहीं करते हैं. जब उन राज्यों से दलितों के खिलाफ अत्याचार की घटनाएं सामने आती हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस लोगों के लिए कुछ नहीं करना चाहती बल्कि सिर्फ राजनीति करना चाहती है.

इसे भी पढें- IPL 2021 : RCB की हार के बाद खिलाड़ी की WIfe को किया जाने लगा बुरी तरह ट्रोल, Player ने ऐसे किया रिएक्ट …

दलित विरोधी है कांग्रेस

BJP Congress Sampit Patra : संबित पात्रा के साथ ही भाजपा महासचिव दुष्यंत गौतम ने आरोप लगाया कि यह कांग्रेस पार्टी ही थी जिसने दलितों के सबसे बड़े नायक बीआर आंबेडकर का अनादर किया. अपने शासन के दौरान उन्हें कभी उचित सम्मान नहीं दिया. अब जब देश की प्रधानमंत्री के नेतृत्व में दलितों सा संपूर्ण विकास हो पा रहा है तो कांग्रेस को ये बात अच्छी नहीं लग रहाी है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस अगर किसानों की पक्षधर होती तो इतने सालों तक राज करने के बाद भी किसानों की स्थिति इतनी बद्तर नहीं होती.

इसे भी पढें-मैंने बचपन से ही बिग बी, शाहरुख, सलमान खान को आइडल माना है – रणवीर सिंह का खुलासा

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
आयुष्मान भारत PM-JAY: 400 उपचार प्रक्रियाओं की दरें संशोधित, ब्लैक फंगस भी पैकेज में जोड़ा गया
आयुष्मान भारत PM-JAY: 400 उपचार प्रक्रियाओं की दरें संशोधित, ब्लैक फंगस भी पैकेज में जोड़ा गया