nayaindia Aparna Yadav BJP Poster : अर्पणा यादव की तस्वीर डालकर पोस्टर में कहा...
देश | उत्तर प्रदेश| नया इंडिया| Aparna Yadav BJP Poster : अर्पणा यादव की तस्वीर डालकर पोस्टर में कहा...

BJP का मास्टर स्ट्रोक, अर्पणा यादव की तस्वीर डालकर पोस्टर में कहा- सुरक्षा जहां बेटियां वहां…

Aparna Yadav BJP Poster :

लखनऊ | Aparna Yadav BJP Poster : विधानसभा चुनाव शुरू होने के पहले दलबदल का दौर उत्तर प्रदेश में सियासी पारा चढ़ा रहा है. अर्पणा यादव के भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के बाद अब भाजपा ने एक और मास्टर स्ट्रोक खेला है. महज दो दिनों बाद भारतीय जनता पार्टी में अपना यादव और बदायूं के सांसद संघमित्रा मौर्य का एक पोस्टर जारी किया है. इस पोस्टर के आने के तुरंत बाद एक बार फिर से राजनीति गलियारों में हलचल तेज हो गई. इस पोस्टर के गाना के साथ संघमित्रा मौर्य की भी तस्वीर है और लिखा हुआ है कि सुरक्षा चक्र, सुरक्षा जहां बेटियां वहां. इस पोस्टर के माध्यम से भाजपा उत्तर प्रदेश में यह संदेश देना चाहता है कि वह महिला हितेषी पार्टी है.

Aparna Yadav BJP Poster :

अखिलेश यादव का भी आया रिएक्शन

Aparna Yadav BJP Poster : अर्पणा यादव के भाजपा में शामिल होने के बाद सपा प्रमुख और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का भी रिएक्शन आया है. श्री यादव ने कहा कि मैं सबसे पहले उन्हें बधाई और शुभकामनाएं देना चाहता हूं क्योंकि सब बाकी विचारधारा का विस्तार हो रहा है. अखिलेश यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी उन नेताओं को टिकट दे रही है जिन्हें हम टिकट नहीं दे पा रहे थे यह हमारे लिए और भी अच्छा है. इससे भाजपा के अंदर भी समाजवादी पार्टी की विचारधारा जागृत होगी. अखिलेश यादव ने कहा कि नेता जी ने उन्हें समझाने की बहुत कोशिश की लेकिन वह नहीं मानी.

इसे भी पढ़ें – पंजाब में चुनावों से पहले पाकिस्तान की नापाक साजिश विफल, बीएसएफ ने सीमा से पकड़ी ये बड़ी खेप

पोस्टर पर शुरू हुई राजनीति

Aparna Yadav BJP Poster : पोस्टर के सामने आने के तुरंत बाद अब इस पर राजनीति शुरू हो गई है. भारतीय जनता पार्टी जहां पोस्टर के माध्यम से सपा पर निशाना साधना चाह रही है वहीं सपा ने भाजपा को घेरना शुरू कर दिया है. समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता ने कहा कि यह सबको पता है कि चुनाव के समय में महिलाओं की हितैषी बन रही भाजपा ने हाथरस में क्या करवाया था. उन्होंने कहा कि जनता सब कुछ समझ चुकी है और वोट पर चोट देकर भाजपा को सबक सिखाएगी.

इसे भी पढ़ें- अब कोरोना टेस्ट हुआ आसान, वैज्ञानिकों ने एक्स-रे का उपयोग करके कोविड -19 निदान परीक्षण विकसित किया

Leave a comment

Your email address will not be published.

two × one =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
लालू पटना पहुंचेंगे तो खेला होगा
लालू पटना पहुंचेंगे तो खेला होगा