nayaindia 2022 में उत्तर प्रदेश में भाजपा का सूपड़ा साफ होगा: रोहित सिंह - Naya India
देश | उत्तर प्रदेश| नया इंडिया|

2022 में उत्तर प्रदेश में भाजपा का सूपड़ा साफ होगा: रोहित सिंह

प्रयागराज । प्रयागराज में होटल कान्हा श्याम में प्रेस से बात करते हुए युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह ने कहा की लोकतंत्र में सबको अपनी बात रखने का अधिकार है परंतु भाजपा शासन में इस अधिकार पर हमला हो रहा है। श्री सिंह ने कहा की सीएए,एनआरसी और एनपीआर पर मोदी सरकार ने पूरे देश को परेशान कर रखा है।

इसे भी पढ़े : योगी आदित्यनाथ के कथनी-करनी में बहुत फर्क : स्वामी अभिषेक ब्रह्मचारी

भाजपा विकास के एजेंडे पर फेल हो चुकी है इसलिए जनता को दिग्भ्रमित कर रही है।उत्तर प्रदेश में रोज हत्या हो रही है और योगी सरकार सत्ता के नशा में मस्त है। श्री सिंह ने कहा की अब तक प्रदेश में स्थाई डीजीपी नहीं है और मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाने की बात कर रहे हैं। श्री सिंह ने कहा की भाजपा ने पूर्व की सरकारों को भ्रष्टाचार के नाम पर बदनाम किया जबकि योगी सरकार में भ्रष्टाचार अपने चरम पर है।श्री सिंह ने प्रेस से बात करते हुए कहा की मुख्यमंत्री योगी प्रदेश के विकास पर कम और अपने आश्रम पर ज़्यादा समय देते हैं।श्री सिंह ने कहा की योगी सरकार ने इन्वेस्टर समिट किया किसी भी प्रकार का निवेश अबतक नहीं हुआ।श्री सिंह ने कहा की उत्तर प्रदेश में पुलिस-अपराधी गठबंधन की सरकार चल रही है।

इसे भी पढ़े : मोदी-शाह के अहंकार की हुई हार : रोहित सिंह

श्री सिंह ने कहा की युवा चेतना उत्तर प्रदेश के विकास की लड़ाई लड़ रही है। श्री सिंह ने कहा की हमारी प्रतिबद्दता गाँव,गरीब,किसान,मज़दूर और नौजवान के समृद्धि के लिए है। श्री सिंह ने कहा की दिल्ली चुनाव के नतीजों ने भाजपा के धार्मिक तुष्टिकरण की राजनीति के रास्ते को रोक दिया है।आगामी 2022 के विधानसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश से भाजपा का सूपड़ा साफ़ होगा। श्री सिंह ने कहा की हम परिवर्तन हेतु पूरे प्रदेश में जनता के बीच अलख जगा रहे हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.

one + three =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
उप्र में बड़े पैमाने पर अधिकारियों के तबादले
उप्र में बड़े पैमाने पर अधिकारियों के तबादले