अंधविश्वास : संतान प्राप्ति के लिए पत्नी को ढोंगी बाबा के पास छोेड़कर आ गया पति, दुष्कर्म के बाद बाबा के साथ पति पर दर्ज किया केस - Naya India
देश | उत्तर प्रदेश| नया इंडिया|

अंधविश्वास : संतान प्राप्ति के लिए पत्नी को ढोंगी बाबा के पास छोेड़कर आ गया पति, दुष्कर्म के बाद बाबा के साथ पति पर दर्ज किया केस

मेरठ | देश में अब भी अंधविश्वास एक बड़ा मुद्दा है. कई बार देखा गया है कि लोग अंधविश्वास में पढ़कर ऐसी हरकत कर जाते हैं जिसका बाद में उन्हें सारी उम्र पछतावा होता है. ऐसा ही एक मामला मेरठ से सामने आया है. जहां एक पति ने ढोंगी के चक्कर में पड़कर अपनी पत्नी के ही दुष्कर्म करवा दिया. दरअसल, पति-पत्नी बच्चे के लिए लगातार प्रयास कर रहे थे. इसके बाद भी बात नहीं बनी तो पति ने टोने-टोटके का सहारा लिया. एक मित्र द्वारा बताए गये बाबा के पास अपनी पत्नी को ले जाने के बाद उसके द्वारा बताए गये उपाय करने लगा. काफी समय बीत जाने के बाद भी जब कोई रास्ता नहीं निकला तो ढोंगी बाबा ने पति को कहा कि आपको पत्नी को यहां छोड़कर जाना होगा. पति की आंखों में भी अंधविश्वास का परदा पड़ा था. पति अपनी पत्नी कोे बाबा के हवाले कर लौट आया.

पुलिस ने पति के साख ढोगी को किया गिरफ्तार

अगली ही सुबह पत्नी थाने पहुंच गई और ढोंगी के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज करा दिया. पत्नी का आरोप है कि ढोंगी बाबा ने उसे पहले तो तंत्र विद्या के नाम पर थोड़ी देर तक वेबकूफ बनाया और उसके बाद उसके साथ गंदा काम किया. पुलिस ने पीड़िता द्वारा केस दर्ज करने के बाद त्वरित करार्वाई करते हुए आरोपी ढोंगी को गिरफ्तार कर लिया. इसके साथ ही पुलिस की जांच में ये पता चला कि महिला के साथ हुए दुष्कर्म के बारे में पति को पहले से ही पता था. लेकिन अंधविश्वास और संतान की चाहत में उसने सबकुछ जानते हुए उसने अपनी पत्नी को ढोंगी बाबा के हवाले कर दिया. पुलिस महिला के पति को इस संबंध में गिरफ्तार किया है.

इसे भी पढें- Vaccine booking : अब कोविन ऐप ही नहीं इन 91 पोर्टल-ऐप से भी कर सकेंगे कोरोना वैक्सीन की बुकिंग

बच्चे को लेकर होता था पति-पत्नी का झगड़ा

पड़ोसियों ने बताया कि इनकी शादी को करीब 2 साल हुए थे. उनका कहना है कि शुरू में तो सबकुछ ठीक ही तल रहा था लेकिन हाल के दिनों में इनके बीच काफी झगड़ा होने लगे था. पत्नी ने भी पुलिस को बताया का उसके पति के साथ ही उसके ससुराल वाले उसे बच्चा ना होने के कारण प्रताड़ित करते थे. पत्नी की कहना है कि इस बात को लेकर हमारे बीच कई बार झगड़े होते था. फिर एक दिन उनके किसाी दोस्त ने इस ढोंगी बाबा का पता बताया जिसके बाद हम यहां आने लगे थे.

इसे भी पढें- IPl 2021 के बचे हुए मैचौं के आयोजन के रास्ते का एक और रोड़ा हटा, फैन्स ने ली राहत की सांस

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *