nayaindia Body Found In Bathroom : फ्लैट से बहुत तेज दुर्गंध आ रही थी, पुलिस ने शिकायत..
देश | मध्य प्रदेश| नया इंडिया| Body Found In Bathroom : फ्लैट से बहुत तेज दुर्गंध आ रही थी, पुलिस ने शिकायत..

Body Found In Bathroom : फ्लैट से आ रही थी बदबू, दरवाजा तोड़कर पुलिस घुसी तो देखा महिला के शव पर लग चुके थे कीड़े ..

Body Found In Bathroom :

भोपाल | Body Found In Bathroom : मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक महिला का शव उसके घर से बरामद किया गया है. महिला का शव कई दिनों पुराना बताया जा रहा है. दरअसल भोपाल के अयोध्या नगर में रहने वाले कुछ लोगों ने पुलिस को शिकायत की थी कि एक फ्लैट से बहुत तेज दुर्गंध आ रही है.पुलिस ने जब इस शिकायत पर पहुंचकर आसपास के लोगों से पूछताछ की तो पता चला कि यहां प्रशांत पटेल उनकी पत्नी राखी पटेल अपने दो बच्चों के साथ रहते हैं. घर में किसी के होने की आशंका को देखते हुए पुलिस ने कई बार बेल बाजाया लेकिन अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई. बाद में जब पड़ोसियों की उपस्थिति में दरवाजा तोड़कर पुलिस अंदर घुसी तो बाथरूम में एक महिला का शव पड़ा था. शव को देखकर पुलिस ने अंदाजा लगाया कि ये कई दिनों पुराना शव है क्योंकि उस पर कीड़े लग गए थे.

Body Found In Bathroom :

पड़ोसियों ने की शव की पहचान

Body Found In Bathroom : पड़ोसियों ने शव को देखने के बाद उसकी पहचान वहीं रहने वाली राखी पटेल के रूप में की. पुलिस की पूछताछ में ही पड़ोसियों ने बताया कि प्रशांत के माता-पिता हजरतगंज में रहते हैं. उन्होंने बताया कि पति पत्नी का रिश्ता वैसे तो ठीक था लेकिन कुछ दिनों पहले उनके घर से लड़ाई झगड़े की आवाज आ रही थी. पड़ोसियों ने अभी बताया कि राखी की अपने ससुराल वालों से बिल्कुल नहीं बनती थी यही कारण था कि आज तक उसके साथ ससुर यहां नहीं आए थे. पड़ोसियों का कहना है कि पिछले चार-पांच दिनों से उन्होंने इस परिवार के किसी भी सदस्य को नहीं देखा.

इसे भी पढ़ें – Election से पहले Bihar में खूनी खेल! दिनदहाड़े मुखिया के भाई को गोलियों से किया छलनी

Body Found In Bathroom :

पुलिस को पति पर ही शक

Body Found In Bathroom : इस पूरे मामले में जानकारी देते हुए एडिशनल एसपी राजेश भदौरिया ने बताया कि पति लापता है. उन्होंने बताया कि हजरतगंज में जब पति के घर बात की तो पता चला कि प्रशांत अपने दोनों बच्चों को वहां छोड़कर कहीं निकल गया है. उन्होंने बताया कि प्रशांत ने अपने माता पिता से कहा कि दोनों बच्चों को कुछ दिनों के लिए आपके पास छोड़कर जा रहा हूं. उसके बाद से प्रशांत का मोबाइल फोन बंद बता रहा है. पुलिस अनुमान लगा रही है कि संभवत: पति पत्नी के झगड़े के बाद प्रशांत पत्नी की हत्या कर फरार हो गया है. बताया जा रहा है कि इन दोनों ने लव मैरेज की थी.

इसे भी पढ़ें- Polygamy For Women In SA : इस देश में महिलाओं के कई विवाह के प्रस्ताव से मचा बवाल,जानें क्या दिये जा रहे हैं तर्क …

Leave a comment

Your email address will not be published.

nineteen + 1 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
बिहार की छोटी पार्टियों पर भाजपा की नजर
बिहार की छोटी पार्टियों पर भाजपा की नजर