nayaindia Jharkhand News: रामगढ़ में बम और गोलीबारी की बड़ी घटना, 6 घायल
देश | झारखंड| नया इंडिया| Jharkhand News: रामगढ़ में बम और गोलीबारी की बड़ी घटना, 6 घायल

झारखंड के रामगढ़ जिले में बम और गोलीबारी की बड़ी घटना, 6 घायल

रामगढ़ | Jharkhand News: झारखंड के रामगढ़ जिले में बम और गोलीबारी की बड़ी घटना होना सामने आया है। जिसमें 6 लोगों के घायल होने की खबर है। रामगढ़ के मांडू प्रखंड के वेस्ट बोकारो में बम से हमला और गोलीबारी की घटना में एक सुरक्षाकर्मी समेत 6 लोग घायल हो गए हैं। जानकारी के अनुसार, ये हमला ओपी क्षेत्र के मुकुंदाबेड़ा स्थित टाटा स्टील (टिस्को) वेस्ट बोकारो डिविजन स्थित एटवाल में हुआ है।

Jharkhand News: जानकारी में सामने आया है कि, चंद्रा कंपनियों के सेल्स ऑफिस के पास जहां ट्रकों की लोडिंग आदि के चालान कटते हैं, वहां कुछ बदमाशों ने बमों से हमला करते हुए फायरिंग की घटना को अंजाम दिया। हमले के बाद यहां भगदड़ मच गई। इस हमले में एसआईएस के एक सुरक्षाकर्मी समेत 6 लोग घायल हो गए। जिनमें 4 की हालत गंभीर बताई जा रही है। घायल होने वाले सभी टिस्को के आउट सोर्सिंग कंपनियों के कर्मचारी बताए जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- भारत में भी खौफ! अब मुंबई एयरपोर्ट पर दक्षिण अफ्रीका से आने वालों को रहना होगा क्वारंटीन में, करायी जाएगी जीनोम सिक्वेंसिंग

घायलों का इलाज टाटा के वेस्ट बोकारो स्थित सेंट्रल अस्पताल में चल रहा है। घटना की सूचना पाकर बेस्ट बोकारो ओपी पुलिस घटनास्थल पहुंची।

ये भी पढ़ें:- Uttar Pradesh : एथेनॉल प्लांट का शिलान्यास के बाद सीएम योगी बोले- ‘जिन्ना वाले नहीं क्या जानें, गन्ने की मिठास’…

घटना के बारे में इन्होंने बताया कि…
घटना स्थल पर मौजूद एसआईएस सुरक्षाकर्मी सत्येंद्र कुमार ने बताया कि शनिवार को दो बाइक पर सवार चार लोग आए और कांटाघर के बाहर तैनात सत्येंद्र से कहा कि हम लोगों को इंटा भठ्ठा के लिए कोड खुलवाना है। उसके बाद चारों ने गोलियां चलाई और बम फेंके। जिससे वहां अफरातफरी मच गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची।

ये भी पढ़ें:- किसान आंदोलन में परिवर्तन! अब संसद कूच नहीं करेंगे किसान, ट्रैक्टर मार्च हुआ स्थगित

Leave a comment

Your email address will not be published.

20 − seven =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
जीत का श्रेय लेने और हार का ठीकरा फोड़ने की होड़
जीत का श्रेय लेने और हार का ठीकरा फोड़ने की होड़