रियल पालिटिक्स

राहुल गांधी के न्योते पर एकजुट दिखा विपक्ष, Petrol-Diesel की बढ़ती कीमतों के विरोध में निकालेंगे ' साइकिल मार्च '

Share
राहुल गांधी के न्योते पर एकजुट दिखा विपक्ष, Petrol-Diesel की बढ़ती कीमतों के विरोध में निकालेंगे ' साइकिल मार्च '
नई दिल्ली | Breakfast with Rahul In Delhi: इस बार संसद के मानसून सत्र पेगासस जासूसी मामले को लेकर विवादों में रहा है. भाजपा ने विपक्ष पर संसद की कार्यवाही में लगातार खलल देने का इल्जाम लगा रही है. तो दूसरी और विपक्ष का कहना है कि सरकार पेगासस के मामले में कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है ऐसे में कार्यवाही कैसे चलने दें. इसी क्रम में आज कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में सभी विपक्षी पार्टियां नाश्ते पर मिलीं. Breakfast with Rahul के दौरान संसद की कार्यवाही और केंद्र सरकार को घेरने पर विपक्षी पार्टियां एकजुट हुई. इस दौरान राहुल गांधी ने कहा कि हमें आपसी बहस को भूल कर पेट्रोल डीजल के बढ़ते दामों पर सरकार को देखना चाहिए. उन्होंने कहा कि हम यहां से संसद तक साइकिल मार्च कर सकते हैं.

आप और बसपा से नहीं आया कोई

Breakfast with Rahul In Delhi: दिल्ली स्थित कांस्टीट्यूशन क्लब में राहुल गांधी के बुलावे पर आए इस बैठक में 14 पार्टियों के सांसद शामिल रहे. लगभग सभी मुख्य विपक्षी पार्टियां इस बैठक में शामिल हुई. लेकिन मायावती की बहुजन समाज पार्टी और आम आदमी पार्टी का कोई भी सदस्य इस बैठक में नहीं पहुंचा. बैठक में कांग्रेस के नेता मलिकार्जुन खरगे ने कहा कि सरकार हमारी बात नहीं सुन रही है. उन्होंने कहा जिस तरह कोरोना पर चर्चा हुई है उसी तरह पेगासस मामले पर भी चर्चा होनी चाहिए. इसे भी पढ़ें- हंस मत देना ! डिनर पर पत्नी को ले जाकर टॉयलेट में बिताया 1 घंटा, तलाक तक पहुंची बात…

2024 में लीड करने की लेकर खींचतान

Breakfast with Rahul In Delhi: राजनीतिक जानकारों की माने तो टीएमसी प्रमुख और बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और राहुल गांधी के बीच लीडरशिप की लड़ाई छिड़ गई है. हाल में दिल्ली का दौरा कर गई ममता बनर्जी को कुछ पार्टियां विपक्ष का चेहरा मानती हैं. वहीं विपक्ष की सबसे मजबूत और पुरानी पार्टी कांग्रेस नेता एक बार फिर से राहुल गांधी को ही विपक्ष के नेता के रूप में चुनना चाहते हैं. यही कारण है कि दीदी के दिल्ली दौरे के बाद राहुल गांधी एक बार फिर से सक्रिय रूप में नजर आने लगे हैं. इसे भी पढ़ें- खुद को टेस्ट में साबित करने के लिए सूर्यकुमार यादव और पृथ्वी शॉ ने इंग्लैंड के लिए भरी उड़ान, क्या पहले मैच में खेलेंगे?
Published

और पढ़ें