अजब-गजब : दुल्हन के इंतजार में बैठा था दूल्हा लेकिन आ गई पुलिस, फिर जिसका बनना था पति बन गया उसका जेठ - Naya India
देश | बिहार| नया इंडिया|

अजब-गजब : दुल्हन के इंतजार में बैठा था दूल्हा लेकिन आ गई पुलिस, फिर जिसका बनना था पति बन गया उसका जेठ

पालीगंज । आपने भी लोगों को यह कहते हुए सुना होगा की जोड़ियां तो ऊपर वाला बनाता है. ऐसा ही एक मामला बिहार के पालीगंज इलाके से सामने आया है. गांव में हो रही शादी में सब कुछ हो चुका था दूल्हा भी फेरे लेने के लिए दुल्हन का इंतजार कर रहा था. लेकिन भगवान को शायद कुछ और ही मंजूर था. दुल्हन के मंडप पहुंचने के पहले ही मौके पर पुलिस पहुंच गई और उसे दूल्हे को अपने साथ ले गई. शादी में आए हुए मेहमान के साथ ही दोनों पक्ष स्तब्ध रह गए. लोगों की काफी समझाने के बाद भी पुलिस ने उनकी एक भी न सुनी और दूल्हे को लेकर थाने आ गई.

अफरा-तफरी में छोटे भाई से हुई शादी

दूल्हे को पुलिस द्वारा पकड़ के लेकर जाने के बाद दोनों पक्षों द्वारा छोटे बेटे से दुल्हन की शादी तय कर दी गई. तो जिसे देवर बनना था वह चंद मिनटों में पति बन गया और जिसे पति बनना था वह जेल की सलाखों के पीछे पहुंच गया. बताया जा रहा है कि दूल्हा बनकर आया बड़ा भाई जिसका नाम अनिल कुमार है वह पहले से ही शादीशुदा है. अनिल की पत्नी को जब इस बात की जानकारी मिली तो वह थाने पहुंच गई और पुलिस से शादी रुकवाने की अपील करने लगी. इसी क्रम में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शादी रुकवा और दूल्हे को अपने साथ लेकर चली गई.

इसे भी पढ़ें- Minissha Lamba को तलाक के बाद मिला नया पार्टनर! रिलेशनशिप में लाइफ कर रही एजाॅय

प्रेम-प्रसंग का था मामला

पुलिस की पूछताछ में यह बात सामने आई कि दूल्हा बनाया बड़ा भाई अनिल पहले से ही शादीशुदा है. जिस लड़की ने पुलिस के सामने शादी रुकवाने की अपील की थी उससे अनिल का प्रेम प्रसंग पिछले 4 सालों से चल रहा है. लेकिन अनिल अपने परिवार वालों के डर से अपनी प्रेमिका को अपना नहीं सका और इसलिए इस शादी से ना नहीं किया. बाद में जब पुलिस के सामने इस मामले का खुलासा हुआ तो अनिल ने भी इस बात को मान लिया कि वह शादीशुदा है और अपनी पहली पत्नी के साथ ही रहना चाहता है. पुलिस के सामने दिए गए बयान के बाद दोनों पक्षों ने बैठकर इस समस्या का हल निकालकर कि दूल्हे के छोटे भाई के साथ लड़की की शादी कर दी गई.

इसे भी पढ़ें- देश में 24 घंटे में फिर बढ़े COVID के नए मामले, सामने आए 67 हजार से ज्यादा Positive

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *