nayaindia मुकेश खन्ना ने भाई-बहन की मौत को बताया सबसे बड़ी क्षति, जानें खुद की मौत की अफवाह पर क्या बोले 'शक्तिमान' - Naya India
kishori-yojna
ताजा पोस्ट | देश| नया इंडिया|

मुकेश खन्ना ने भाई-बहन की मौत को बताया सबसे बड़ी क्षति, जानें खुद की मौत की अफवाह पर क्या बोले ‘शक्तिमान’

New Delhi: एक दशक तक लोगों के दिलों में राज करने वाले मुकेश खन्ना के भाई और बहन की कोरोना से बीते दिनों मौत हो गई. टीवी में प्रचलित शो ‘शक्तिमान’ फेम मुकेश खन्ना अपने भाई-बहन की मौत से काफी दुखी हैं. बता दें कि इनकी बड़ी बहन कमल कपूर ने 12 अप्रैल को दिल्ली में अंतिम सांस ली. कोविड-19 से रिकवर होने के बाद सीने में कंजेशन की समस्या हुई और वह चल बसीं. वहीं, पिछले महीने एक्टर के बड़े भाई सतीश खन्ना का भी कोविड-19 से बाहर आने के बाद हार्ट अटैक से निधन हो गया. इसके बाद मुकेश खन्ना की मौत की अफवाहें फैलने लगीं. इस पर एक्टर ने नाराजगी जाहिर करते हुए पोस्ट भी शेयर की थी. अब मुकेश खन्ना ने भाई-बहन के चले जाने को लेकर कुछ बातें कही हैं. एक्टर इस समय सदमे में हैं.

मेरे पास शब्द नहीं हैं, सभी को सतर्क रहने की है जरूरत

मुकेश खन्ना ने कहा कि कल तक मेरे बारे में मौत की अफवाहें फैल रही थीं, जिसे क्लियर करने में मुझे दो से तीन घंटे लग गए. लोगों को बताने में समय लग गया कि मैं ठीक हूं और बेहतर जीवन जी रहा हूं. बड़ी बहन कमल कपूर 12 दिन में कोविड-19 से रिकवर होने के बाद सीने में कंजेशन के चलते चल बसीं, अब मेरे पास शब्द नहीं हैं. डॉक्टर्स ने हर संभव कोशिश की, लेकिन आखिर में वे उन्हें बचा न सके. मैंने बहन को खो दिया.मुकेश ने आगे कहा कि मेरा दिमागी संतुलन बेहतर नहीं है और यह वायरस तेजी से फैल रहा है. एक महीने के भीतर मैंने भाई और बहन दोनों को खोया है. मुश्किल समय है. मुझे लगता है कि हम सभी को बस सावधानियां बरतनी चाहिए. परिवार को इस तरह खोना बहुत मुश्किल घड़ी है. मेरी बहन सभी से मिलना चाहती थी, लेकिन न मिल सकीं.

इसे भी पढें-KP Sharma Oli आज लेंगे नेपाल के प्रधानमंत्री पद की शपथ, विपक्ष की मोर्चाबंदी हुई फेल

मौत की अफवाहों पर कहा- मैं ठीक हूं और घर पर सुरक्षित हूं

मुकेश खन्ना के भाई सतीश खन्ना ने हार्ट अटैक के चलते दम तोड़ दिया. वह भी कोविड-19 से जंग जीतकर घर वापस लौटे थे. सतीश खन्ना 83 साल के थे. अपनी मौत की अफवाहों पर मुकेश खन्ना ने कहा कि मैं यकीन नहीं कर पा रहा हूं कि लोग मेरे लिए इस तरह की अफवाह फैला रहे हैं. मैं अपने पर्सनल लॉस से गुजर रहा हूं और लोग मेरी मौत की अफवाहें उड़ा रहे हैं. मुझे कितने सारे फोन कॉल्स लेने पड़े जब लोगों को मेरे बारे में पता चला. मुझे बताना पड़ा कि मैं ठीक हूं और घर पर सुरक्षित हूं. भगवान की दुआ से हेल्दी हूं.

इसे भी पढ़ें- Corona Epidemic : नेत्रहीन माता-पिता ने नौ माह की इकलौती संतान को खोया

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 × 1 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
न्यायपालिका पर रिजीजू का नया हमला
न्यायपालिका पर रिजीजू का नया हमला