nayaindia BSF Recovered Arms at Ferozepur : पंजाब में सीमा पर पकड़ा तबाही का जखीरा
kishori-yojna
ताजा पोस्ट | देश | पंजाब| नया इंडिया| BSF Recovered Arms at Ferozepur : पंजाब में सीमा पर पकड़ा तबाही का जखीरा

पंजाब में चुनावी माहौल बिगाड़ने की साजिश नाकाम! सीमा पर बीएसएफ ने पकड़ा तबाही का जखीरा

फिरोजपुर | BSF Recovered Arms at Ferozepur : पंजाब में चल रहे चुनावी माहौल के बीच पुलिस और बीएसएफ को बड़ी सफलता हाथ लगी है। बीएसएफ ने आज शुक्रवार को एक बड़ी कार्रवाई करते हुए फिरोजपुर में पाकिस्तान की सीमा से सटे इलाके में लुधियाना एसटीएफ और बीएसएफ ने हथियारों का खजीरा पकड़ा है। माना जा रहा हैं कि, ये हथियार भारत में चुनावी माहौल में दहशत फैलाने के लिए पाकिस्तान की ओर से भेज गए है।

ये भी पढ़ें:- पंजाब में ‘झाडू’ की नई उड़ान! 16 मार्च को सीएम पद पर भगवंत मान की ताजपोशी

बरामद किए गए हथियार अमेरिका और चीन निर्मित
BSF Recovered Arms at Ferozepur :  पंजाब पुलिस ने बीएसएफ के साथ मिलकर इस कार्रवाई को अंजाम दिया है। इस कार्रवाई में बरामद किए गए हथियार अमेरिका और चीन निर्मित है। इतनी संख्या में हथियारों की खेप मिलने से माना जा रहा है कि, पंजाब में चुनावी माहौल को बिगाड़ने के लिए बड़ी साजिश को अंजाम देने की कोशिश थी।

ये भी पढ़ें:- चरणजीत सिंह चन्नी ने राज्यपाल को सौंपा इस्तीफा, कहा- लोगों की सेवा के लिए हमेशा रहूंगा मौजूद

भारी मात्रा में हथियार बरामद
सूत्रों के अनुसार, BSF और STF ने पाकिस्तानी सीमा के पास एक सर्च ऑपरेशन चलाया था। जिसमें पाकिस्तान से सटी सीमा के पास हथियारों का ये जखीरा मिला है। इस संबंध में अधिकारियों से मिली जानकारी के मुताबिक, इस सर्च अभियान में पाकिस्तान निर्मित पांच अर्ध स्वाचालित एके 47 राइफल, अमेरिका निर्मित तीन कोल्ट राइफल और चीन निर्मित पांच पिस्तौल बरामद की गई हैं। इसी के साथ इनमें स्तेमाल होने वाले मैगजीन और कारतूस भी भारी मात्रा में मिले हैं।

ये भी पढ़ें:- UP Elections 2022: खुद को ‘नेवला’ बताने वाले स्वामी प्रसाद मौर्य बोले- नाग और सांप दोनों ने ‘नेवले’ को जीतने नहीं दिया

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five + 6 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
जम्मू-कश्मीर के गुलमर्ग में हिमस्खलन
जम्मू-कश्मीर के गुलमर्ग में हिमस्खलन