nayaindia Pakistan Drone: पाकिस्तान की कायराना हरकत, भारत ने मार गिराया ...
kishori-yojna
ताजा पोस्ट | देश | पंजाब| नया इंडिया| Pakistan Drone: पाकिस्तान की कायराना हरकत, भारत ने मार गिराया ...

पाकिस्तान की कायराना हरकत, भारत ने मार गिराया घुसपैठिया ड्रोन

Drone
Twitter - ANI

अमृतसर | Pakistan Drone: पाकिस्तान का खुद का घर संभल नहीं रहा और दूसरों के घरों में तांक-झांक कर रहा है। एक बार फिर से पाकिस्तान ने भारतीय सीमा में घुसने की कोशिश की है जिसे भारतीय जाबांजों ने विफल कर दिया है। अब पंजाब के अमृतसर में पाकिस्तानी ड्रोन की संदिग्ध गतिविधियां देखने को मिली है। अमृतसर में सोमवाार देर रात सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के जवानों ने एक पाकिस्तान ड्रोन को मार गिराया है।

BSF द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, पाकिस्तान ने फिर से नापाक हरकत करते हुए सोमवार रात अमृतसर के चाहरपुर के पास भारतीय सीमा में ड्रोन को एंटर कराया जिसके बाद बॉर्डर पर मुस्तैद बीएसएफ के जवानों ने संदिग्ध ड्रोन पर फायरिंग कर उसे मार गिराया।

ये भी पढ़ें:- टीटीपी लड़ाकों को पाकिस्तान में हमला करने के आदेश, इंग्लैंड क्रिकेट टीम दहशत में

जानकारी में सामने आया है कि, पाकिस्तानी ड्रोन को ढेर करने के बाद बीएसएफ ने सीमा पर पूरे इलाके की घेराबंदी कर सर्च अभियान चलाया और पुलिस और सुरक्षा एजेंसियों को सूचित किया। बीएसएफ ने ड्रोन को अपने कब्जे में ले लिया है और मौके पर तलाशी अभियान जारी है।

ये भी पढ़ें:- गुजरातः चुनाव परिणाम राजनीति की नई दिशा तय करेगें….?

ड्रोन के जरिए पहुंचाता है हथियार, नशीले पदार्थ
पाकिस्तान अब ड्रोन के जरिए भारतीय सीमा में घुसकर आसमान से हथियारों की खेप, नशे की खेप और नकली नोटों की खेप भारत में पहुंचाता है। हाल ही दिनों में भी एक ड्रोन से गिराए गए ये सामान सुरक्षाबलों ने जब्त किये थे।

ये भी पढ़ें:- भाजपा की सरकारों से शिंदे-फड़नवीस की मुश्किल

Pakistan Drone: बता दें कि, पाकिस्तान की ओर से की जा रही ये बचकाना हरकतें कोई पहली बार नहीं है। पाकिस्तान लगातार ये करतूत करता रहता है। जिसका जबाव भारतीय सेना उसे तुरंत दे देती है। इससे पहले 26 नवंबर को देर रात पाकिस्तान की ओर से पंजाब के अमरकोट में ड्रोन ने घुसपैठ की थी। जो बीएसएफ की फायरिंग के बाद वापस भाग निकला था।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

16 + 13 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
अडाणी मुद्दे को लेकर कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन
अडाणी मुद्दे को लेकर कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन