Fire in CBI Building: आज सुबह अचानक से आग लगने की खबर से अफरा-तफरी...
ताजा पोस्ट | देश | दिल्ली| नया इंडिया| Fire in CBI Building: आज सुबह अचानक से आग लगने की खबर से अफरा-तफरी...

CBI भवन में लगी आग, जानमाल को नहीं हुआ कोई नुकसान

नयी दिल्ली | Fire in CBI Building: देश की राजधानी दिल्ली में स्थित सीबीआई की इमारत में आग लग गई. बता दें कि सीबीआई का ये कार्यालय लोधी रोड इलाके के सीजीओ कॉम्प्लेक्स में स्थित है. यहीं आज सुबह अचानक से आग लगने की खबर से अफरा-तफरी मच गई. दमकल विभाग के अधिकारियों ने बताया कि इमारत में आग लगने की सूचना पूर्वाह्न 11.36 बजे मिली. विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि दमकल की छह गाड़ियों को घटनास्थल रवाना किया गया और आग पर काबू पाया गया.  उन्होंने बताया कि आग इमारत के दूसरे भूतल में ट्रांसफार्मर और वातानुकूलन संयंत्र कक्षों में लगी. घटना का विस्तृत ब्योरा अभी नहीं मिल पाया है.

आग लगने की खबर के बाद पुलिस भी मौक पर पहुंच गई

Fire in CBI Building: अधिकारियों ने बताया कि आग लगने की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि इमारत के भूतल से बहुत धुआं निकल रहा था. दमकल की गाड़ियां, पीसीआर वैन और सीएटी एंबुलेंस मौके पर पहुंचीं. उन्होंने बताया कि किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं है और स्थिति नियंत्रण में है. आग लगने का कारण पर सवाल करने से उन्होंने कहा कि इस बात पर ध्यान नहीं दिया गया है.

इसे भी पढें- दुनिया के तीसरे सबसे अमीर व्यक्ति का घर मुकेश अंबानी के टॉयलेट से भी छोटा..

Fire in CBI Building:

जेनरेटर में शॉर्ट सर्किट होना बताया जा रहा है कारण

Fire in CBI Building: CBI भवन में जेनरेटर में शॉर्ट सर्किट होने से धुंआ निकल रहा था. अधिकारियों का कहना है कि आग के कारण संपत्तियों को नुकसान नहीं हुआ है. धुएं के बाद एक स्वचालित स्प्रिंकलर सिस्टम सक्रिय हो गया था. एक अधिकारी ने कहा कि आग के काऱण सुबह से काम नहीं हो पाया है लेकिन अब स्थित् सामन्य और नियंत्रण में है तो थोड़ी ही देर में एक बार फिर से काम शुरू किया जा सकता है.

इसे भी पढें-  UP Block Pramukh Elections : नामांकन के दौरान कई जिलों में बवाल,सीतापुर में हुई फायरिंग में 4 घायल

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
पांच राज्यों में वोटों की गिनती आज
पांच राज्यों में वोटों की गिनती आज