Elderly woman murdered by neighbors : महिला की लाश ठिकाने लगाने के लिए..
देश | दिल्ली| नया इंडिया| Elderly woman murdered by neighbors : महिला की लाश ठिकाने लगाने के लिए..

कर्ज न चुका पाने पर दंपति ने पहले 75 साल की बुजुर्ग महिला की गला घोंटकर की हत्या, फिर काट-काट कर…

नई दिल्ली | Elderly woman murdered by neighbors : देश की राजधानी दिल्ली से सनसनीखेज मर्डर का खुलासा हुआ है. दिल्ली के द्वारका में रहने वाले दंपति ने अपने पड़ोस में रहने वाली एक बुजुर्ग महिला की बेरहमी से हत्या कर दी. हत्या के बाद जिस तरह से साजिश करते हुए इस दंपत्ति ने लाश को ठिकाने लगाया यह सुनकर आप की भी रूह कांप जाएगी. बुजुर्ग महिला की लाश ठिकाने लगाने के लिए पति तीन बैग लेकर आया और उसके बाद महिला को काट-काट कर इन तीनों बैगों में भर दिया. बैग में शव के टुकड़ों को भरने के बाद अपनी कार में बैग डाल कर यह दोनों घर से निकल गए. रास्ते के एक नाले में उन्होंने तीनों बैगों को फेंक दिया. इतना ही नहीं कुछ दिनों के लिए घर को ताला लगाकर ये दोनों कहीं बाहर चले गए ताकि किसी को इन पर शक ना हो.

Elderly woman murdered by neighbors :

कर्ज न चुका पाने पर कर दी हत्या

Elderly woman murdered by neighbors :  आरोपी पति का नाम अनिल है. बताया जा रहा है कि अनिल की पत्नी ने 75 वर्षीय बुजुर्ग महिला से डेढ़ लाख रुपए उधार लिए थे. लॉकडाउन और कोरोना के कारण आई मंदी से अनिल बुजुर्ग महिला का उधार नहीं चुका पा रहा था. इधर बुजुर्ग महिला को अचानक से पैसों की कुछ जरूरत पड़ गई. इसलिए बुजुर्ग महिला ने अपने पड़ोसियों से पैसों की वापसी के लिए दबाव बनाना शुरू कर दिया. पैसा देने का कोई रास्ता नहीं मिलने पर  बुजुर्ग महिला की पहले गला घोंट कर हत्या कर दी . उसके बाद शव को ठिकाने लगाने के लिए उसे छोटे-छोटे टुकड़ों में काट दिया.

इसे भी पढ़ें- लेडी डॉक्टर के बेड रूम से लेकर बाथरूम तक में लगाया सीसीटीवी, देखने की बजाय खुद दिख गया आरोपी …

Elderly woman murdered by neighbors :

सीसीटीवी फुटेज से हुआ खुलासा

पुलिस को जो बुजुर्ग महिला की लाश मिली तो महिला की पहचान में काफी समय लग गया. तब तक यह दंपत्ति अपने घर लौट चुका था. महिला की पहचान होने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी. शुरू में तो पड़ोसियों ने भी खूब रोने धोने का ड्रामा किया. लेकिन सीसीटीवी फुटेज की जांच में सामने आया कि जिस बैग में महिला की लाश मिली थी उसे लेकर आया दंपति ही घर से निकले थे. पुलिस के सख्ती से पूछताछ करने पर पति पत्नी ने अपना अपराध कबूल कर लिया.

इसे भी पढ़ें- Pakistan : चीनी इंजीनियर्स को निशाना बनाकर किया गया धमाका, 8 लोगों की मौत

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
देवभूमि में कोरोना विस्फोट, मसूरी के संस्थान में 84 IAS प्रशिक्षु, फैकल्टी के सदस्य कोरोना संक्रमित
देवभूमि में कोरोना विस्फोट, मसूरी के संस्थान में 84 IAS प्रशिक्षु, फैकल्टी के सदस्य कोरोना संक्रमित