Rajasthan COVID 19 Update: Rajasthan में Covid 19 के फिर बढ़े मामलें
कोविड-19 अपडेटस | ताजा पोस्ट | देश | राजस्थान| नया इंडिया| Rajasthan COVID 19 Update: Rajasthan में Covid 19 के फिर बढ़े मामलें

Rajasthan में Covid 19 के फिर बढ़े मामलें, कुल आंकड़ा पहुंचा कुल 9 लाख 44 हजार पार

Rajasthan COVID 19 Update

जयपुर | Rajasthan COVID 19 Update: राजस्थान में कम होने लगे कोरोना मरीजों की संख्या में फिर से बढ़ोतरी देखने को मिल रही है। दो-तीन दिन से कोरोना मरीजों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। राज्य में पिछले 24 घंटे में 21 नए कोरोना पॉजिटिव सामने आए हैं। हालांकि राज्य के किसी भी जिले में कोरोना से एक भी मौत दर्ज नहीं की गई है। इसी दौरान राज्य में 19 कोरोना मरीज ठीक होकर डिस्चार्ज हुए हैं।

ये भी पढ़ें:- PV Sindhu ओलंपिक में दो पदक जीतने वाली पहली भारतीय महिला खिलाड़ी बनीं, राष्ट्रपति-प्रधानमंत्री ने दी बधाई

तीसरी लहर की शुरुआत अगस्त से!

वहीं, दूसरी ओर देश में कोरोना के संभावित तीसरी लहर की शुरुआत अगस्त महीने से ही होने की आशंका प्रबल होती दिख रही है। एक रिपोर्ट में यह दावा किया गया है कि अगस्त से ही कोविड 19 की तीसरी लहर की शुरूआत हो जाएगी। हैदराबाद और कानपुर में भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान में मथुकुमल्ली विद्यासागर और मनिंद्र अग्रवाल के नेतृत्व में किए गए शोध में यह दावा किया गया है।

स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी रिपोर्ट के अनुसार, राजस्थान में अभी भी कोरोना के 250 मरीजों का ईलाज चल रहा हैं। राज्य में अब तक कुल 953688 लोग कोरोना पाॅजिटिव सामने आ चुके हैं और 8 हजार 954 मरीजों की मौत हो चुकी है। इसके अलावा अबतक कुल 944484 कोरोना मरीज कोरोना ठीक होकर घर लौट चुके हैं।

ये भी पढ़ें:- Rajasthan में भारी से अति भारी बारिश का अलर्ट, बीसलपुर बांध में आया पानी, कई बांधों पर चली चादर

Black fungus risk

जयपुर में सामने आए सबसे ज्यादा मरीज
Rajasthan COVID 19 Update: राजस्थान में पिछले 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के सबसे ज्यादा मरीज 8 मरीज उदयपुर में दर्ज किए गए है। वहीं, राजधानी जयपुर में 3, अजमेर, नागौर और बीकानेर में 2-2, इसके अलावा सीकर, जोधपुर, हनुमानगढ़ और दौसा में एक-एक कोरोना का नया मरीज सामने आया है।

ये भी पढ़ें:- Tokyo Olympic में भारत की एक और जीत, 41 साल बाद Hockey के Semifinal में पहुंचा, मुकाबला बेल्जियम से होगा

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow