nayaindia Kashmir Pandit Jammu Congress ; मोदी जी क्यों नहीं करते ट्वीट...
ताजा पोस्ट | देश| नया इंडिया| Kashmir Pandit Jammu Congress ; मोदी जी क्यों नहीं करते ट्वीट...

कश्मीर मुद्दे पर कांग्रेस ने केंद्र को घेरा, कहा- क्या कर रही है सरकार और मोदी जी क्यों नहीं करते ट्वीट…

Kashmir Pandit Jammu Congress :
Image Source : Social Media

नई दिल्ली | Kashmir Pandit Jammu Congress : कश्मीर घाटी में हाल के दिनों में हुई टारगेट कीलिंग को लेकर केंद्र सरकार पर बड़ा हमला बोला है. कांग्रेस की ओर से BJP को घेरते हुए कहा गया कि लक्षित हत्या को लेकर सरकार का दुष्प्रचार जारी है, और अब समय आ गया है कि वो बताएं कि हत्याओं को रोकने के लिए क्या कदम उठा रही है. पार्टी के नेता और सांसद विवेक तन्खा ने कहा कि शांति बहाली के लिए सरकार को संबंधित पक्षों से बात करनी चाहिए और जम्मू-कश्मीर की जनता तथा राजनीतिक दलों को विश्वास में लेना चाहिए. उन्होंने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि मैं एक कश्मीरी पंडित हूं, मुझे इस बात का दुख है कि कश्मीर के मुद्दे का समाधान करने में कुशल राजनीतिक नेतृत्व की कमी दिखती है. यह जटिल मुद्दा है. अगर आपका संवेदनशील चेहरा होता है, समावेशी चेहरा होता है तो चीजें नियंत्रण में आ जाती है.

कश्मीर मुद्दा अनुच्छेद 370 या किसी कानून से बड़ा…

Kashmir Pandit Jammu Congress : कांग्रेस सासंद ने कहा कि मैंने पहले भी कहा था और आज भी कह रहा हूं कि कश्मीर का मुद्दा अनुच्छेद 370 या किसी कानून से बड़ा है. अगर आप को कश्मीर के मुद्दे का निदान करना है और अगर आप शांति चाहते हैं तो आपको संबंधित पक्षों से बात करनी होगी. संबंधित पक्षों से बात किए बिना वहां शांति नहीं लाई जा सकती. सरकार की ओर से ऐसा कोई प्रयास होता नहीं दिख रहा. उन्होंने आरोप लगाया कि यह सरकार सिर्फ दुष्प्रचार कर रही है. कांग्रेस नेता ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में छह-सात साल से राज्यपाल शासन है. आठ साल से केंद्र में भाजपा की सरकार है. अब सरकार ये आरोप नहीं मढ़ सकते कि 60 साल में क्या हुआ. आपसे देश पूछना चाहता है कि आपने कश्मीर के लिए क्या ठोस कदम उठाए, कश्मीर को लेकर आपका श्वेत पत्र कहां है.

इसे भी पढें- सीक्विन पैंट सूट में Raveena Tandon का बॉसी लुक

अब पीएम मोदी क्यों नहीं कर रहे ट्वीट…

Kashmir Pandit Jammu Congress : सांसद विवेक तन्खा ने कहा कि प्रधानमंत्री जी हर छोटी बात पर ट्वीट करते हैं. काश, प्रधानमंत्री कश्मीर को लेकर भी ट्वीट करते. तन्खा ने कहा कि हम केंद्र सरकार से अपील करते हैं कि आप सामान्य स्थिति बहाल करने के लिए जरूरी कदम उठाइए और इस बारे में देश को बताइए. दूसरे दलों को विश्वास में लीजिए. पीड़ित परिवारों के प्रति संवेदना दिखाइए. उन्होंने कहा कि पीड़ित परिवारों को मुआवजा दिया जाना चाहिए तथा दुष्प्रचार करने की बजाय ठोस कदम उठाना चाहिए. उन्होंने जोर देकर कहा कि हत्याओं को रोकने के लिए जरूरी कदम 24 घंटे में उठाए जाने चाहिए.

इसे भी पढें-सरप्राइज पर सरप्राइज अनुज ने Anupama को दिया दिल छू जाने वाला सरप्राइज

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three + 18 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
इंदौर की सड़क पर राहुल गांधी ने चलाई साइकिल
इंदौर की सड़क पर राहुल गांधी ने चलाई साइकिल