nayaindia Chhattisgarh Police Arrest Nine People involved in Betting छत्तीसगढ़ पुलिस ने सट्टा लगाते नौ लोगों को किया गिरफ्तार
छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ पुलिस ने सट्टा लगाते नौ लोगों को किया गिरफ्तार

ByNI Desk,
Share

ग्रेटर नोएडा। छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) राज्य की दुर्ग जिला (Durg District) पुलिस ने ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर कोतवाली थाना (Surajpur Kotwali Police Station) इलाके में बने एक सोसाइटी में सट्टा (Betting) लगाते 9 लोगों को गिरफ्तार (Arrested) किया। इन लोगों से पुलिस ने तीन लैपटॉप (Laptop) 15 मोबाइल और नकदी बरामद की है। यह आरोपी महादेव (Mahadev) नाम के मोबाइल ऐप के जरिए सट्टा संचालित कर रहे थे। छत्तीसगढ़ के दुर्ग पुलिस ने इसी गिरोह का भंडाफोड़ किया है और मोबाइल ऐप से करोड़ों का सट्टा चलाने वाले इन लोगों को गिरफ्तार किया है।पुलिस के सूत्रों की माने तो छत्तीसगढ़ पुलिस (Chhattisgarh Police) के इस कार्रवाई की भनक ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर थाना (Surajpur Police Station) की लोकल पुलिस को भी नहीं लगी।

करीब 2 महीना पहले छत्तीसगढ़ में महादेव मोबाइल ऐप के जरिए देशभर में युवाओं को सट्टा खिलाने का खुलासा हुआ था। छत्तीसगढ़ पुलिस ने धंधे से जुड़े सैकड़ों लोगों को गिरफ्तार किया था। बताया गया है कि महादेव ऐप के मुख्य निर्माता दुबई में बैठा हुआ है। इस गैंग के सभी आरोपी महादेव मोबाइल ऐप (Mahadev Mobile App) के जरिए मैच आदि पर सट्टा लगाते हैं। सट्टा लगवाने के लिए युवाओं को वेतन पर भर्ती किया जाता है। फिलहाल छत्तीसगढ़ पुलिस की इस कार्रवाई की भनक सूरजपुर पुलिस को इस नही लगी है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें