Chhattisgarh politics Raman singh छत्तीसगढ़ में एक महीने से कोई मुख्यमंत्री नहीं
देश | छत्तीसगढ़| नया इंडिया| Chhattisgarh politics Raman singh छत्तीसगढ़ में एक महीने से कोई मुख्यमंत्री नहीं

छत्तीसगढ़ में एक महीने से कोई मुख्यमंत्री नहीं, हमने तो 6 महीने में 5 बदल दिए : डॉ रमन सिंह

raman singh

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजनीति में मुख्यमंत्री की कुर्सी को लेकर एक बार फिर हलचल तेज हो गई है। प्रदेश में कुर्सी की सियासत पर भाजपा फिर हमलावर हो रही है। पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा कि पिछले डेढ़ महीने से छत्तीसगढ़ में कोई मुख्यमंत्री नहीं है। हमने तो 6 महीने में 5 मुख्यमंत्री बदल दिए। पूरा मंत्रिमंडल बदल डाला और ये एक पर ही अटके हुए हैं। जो करना है, करें और छत्तीसगढ़ के हित में एक को स्थाई कर ठप्पा लगा दें। Chhattisgarh politics Raman singh

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर राजनांदगांव में हो रहे कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे डॉ. सिंह ने कहा कि अब ढाई-ढाई साल का खेल खत्म हो जाना चाहिए। यह काफी लंबा खिंच गया है। बिना मुख्यमंत्री के सरकार कैसे चलेगी। आज यह ऐसी स्थिति बनी हुई है, कोई अस्तित्व नहीं रह गया है। राहुल गांधी को इस पर फैसला करना है, जल्दी करें। रात में बोलते हैं कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल हैं, तो दिन में बोलते हैं कि टीएस सिंहदेव हैं। छत्तीसगढ़ की स्थिति रोज बिगड़ती जा रही है। एनसीआरबी की रिपोर्ट को लेकर डॉ. रमन सिंह ने कहा कि लूट, हत्या, बलात्कार, बेटियों के साथ अनाचार की घटनाओं में तो बिहार से हम आगे निकल गए हैं। बिहार, मध्यप्रदेश, गुजरात और महाराष्ट्र से ज्यादा हत्या, लूट, बलात्कार हो रहा है। यह शर्मनाक है। शांति का टापू आज अपराध का गढ़ बन गया है। गली-गली में शराब, घर पहुंच सेवा के साथ पहुंच रही है। जुआ-सट्टा बढ़ गया है। पुलिस और अधिकारियों की नियुक्ति पैसे लेकर और देकर हो रही है। ऐसे में कानून-व्यवस्था की स्थिति बिगड़ेगी।

Baghel ts dev

Read also झारखंड सीमा पर नक्स्लियों के खिलाफ चलेगा बड़ा अभियान

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को भाजपा सेवा और समर्पण दिवस के रूप मना रही है। इस दौरान पूरे पखवाड़े अलग-अलग कार्यक्रम होंगे। जिला भाजपा अध्यक्ष मधुसूदन यादव ने बताया कि जिला चिकित्सालय बसंतपुर में रक्तदान शिविर का आयोजन किया जा रहा है। डॉ.रमन सिंह वैक्सीनेशन सेंटर का निरीक्षण करेंगे। जिला चिकित्सालय में फल वितरण का कार्यक्रम है। भाजपा कार्यालय में हो वाले कार्यक्रम में कुछ लोग पार्टी में प्रवेश करेंगे। शाम को राशन बैग का वितरण किया जाएगा।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
कैप्टन अमरिंदर सिंह आज अमित शाह से मिलेंगे, एक महीने में दिल्ली का उनका तीसरा दौरा
कैप्टन अमरिंदर सिंह आज अमित शाह से मिलेंगे, एक महीने में दिल्ली का उनका तीसरा दौरा