case corruption 366 crores 366 करोड़ का भ्रष्टाचार, मंत्री ने की खुद पर लगे आरोप की जांच की मांग
देश | छत्तीसगढ़| नया इंडिया| case corruption 366 crores 366 करोड़ का भ्रष्टाचार, मंत्री ने की खुद पर लगे आरोप की जांच की मांग

366 करोड़ का भ्रष्टाचार, मंत्री ने की खुद पर लगे आरोप की जांच की मांग

रायपुर। छत्तीसगढ़ में मंत्री पर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों की जांच की मांग खुद मंत्री ने ही की। इस सिलसिले में उन्होंने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से भी मुलाकात की। 

स्कूल शिक्षा मंत्री प्रेमसाय सिंह टेकाम ने एक षडयंत्र के तहत एक कथित डायरी और 366 करोड़ रूपए के भ्रष्टाचार के अपने ऊपर लगे आरोपों की मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से उच्चस्तरीय जांच की मांग की हैं।

टेकाम ने स्थानीय मीडिया में इस आशय की आई खबरों के बाद आज मुख्यमंत्री श्री बघेल से मुलाकात की और उन्हे लिखित में उच्चस्तरीय जांच करवाने का मांग पत्र सौंपा।उन्होने इस पत्र में मुख्यमंत्री बघेल को बताया कि लोक संचालनालय के जिस उप संचालक पर समाचार पत्र को उनके,उनकी पत्नी, ओएसडी सहित विभाग के अन्य अधिकारियों पर 366 करोड़ रूपए के भ्रष्टाचार की शिकायत पत्र सौंपने का आरोप हैं,उसने स्वयं इसे गलत बताते हुए पुलिस में मामला दर्ज करवाया हैं।

उन्होने कहा कि इससे प्रतीत होता हैं कि किसी अज्ञात तत्व ने कांग्रेस सरकार एवं उन्हे बदनाम करने के लिए एक षडयंत्र के तहत कथित डायरी और 366 करोड़ के भ्रष्टाचार की झूठी शिकायत तैयार करवाई है।उन्होने समाचार पत्र में छपी खबर में उल्लेखित सभी आरोपो,कथित डायरी के सभी आयामों की उच्च स्तरीय जांच कराने का अनुरोध किया।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
चिटफंट कंपनी का डायरेक्टर गिरफ्तार
चिटफंट कंपनी का डायरेक्टर गिरफ्तार