nayaindia Four Contractors Missing in Naxalite Affected Area नक्सल प्रभावित क्षेत्र में चार ठेकेदार लापता
kishori-yojna
देश | छत्तीसगढ़| नया इंडिया| Four Contractors Missing in Naxalite Affected Area नक्सल प्रभावित क्षेत्र में चार ठेकेदार लापता

नक्सल प्रभावित क्षेत्र में चार ठेकेदार लापता

बीजापुर। छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के नक्सल प्रभावित बीजापुर (Bijapur) जिले में पिछले आठ दिनों से चार ठेकेदारों के कथित तौर पर लापता होने की जानकारी मिली है। बीजापुर जिले में कार्यरत सामाजिक कार्यकर्ताओं ने सोमवार को बताया कि जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत गोरना क्षेत्र (Gorna Region) में सड़क निर्माण कार्य (Road Construction Work) में लगे चार ठेकेदारों के 25 दिसंबर से कथित तौर पर लापता होने की सूचना है। जिले के पुलिस अधिकारियों के मुताबिक पुलिस को इस संबंध में कोई शिकायत नहीं मिली है। हालांकि लापता ठेकेदारों के परिजनों को आशंका है वे माओवादियों के कब्जे में हैं। 

सामाजिक कार्यकर्ताओं ने बताया कि लापता ठेकेदारों की पहचान कोंडागांव निवासी निमेंद्र कुमार दीवान (Nimendra Kumar Dewan), नीलचंद्र नाग (Neelchandra Nag), बस्तर जिले के टेमरू नागर (Temru Nagar) और दंतेवाड़ा जिले के चापड़ी बटैया (Chapadi Bataiya) के रूप में की गई है। उन्होंने बताया कि सामाजिक कार्यकर्ता सोनी सोरी (Sony Sori) और लापता ठेकेदारों के परिजनों ने स्थानीय मीडिया से बातचीत के दौरान नक्सलियों से अनुरोध किया है कि यदि ठेकेदार उनके कब्जे में हैं तो वह उन्हें रिहा कर दें। (भाषा)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

thirteen − 7 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
मंत्री को गोली मारनेवाला एएसआई गिरफ्तार
मंत्री को गोली मारनेवाला एएसआई गिरफ्तार