Chhattisgarh Korba Mother Milk : मां से दूध देेने के लिए जिद्द कर रहा था 3 साल,
देश | छत्तीसगढ़| नया इंडिया| Chhattisgarh Korba Mother Milk : मां से दूध देेने के लिए जिद्द कर रहा था 3 साल,

मां से दूध देेने के लिए जिद्द कर रहा था 3 साल का मासूम, गुस्से में पटक कर ले ली जान…

Chhattisgarh Korba Mother Milk :

कोरबा | Chhattisgarh Korba Mother Milk : कहा जाता है कि मां कभी कुमाता नहीं हो सकती. लेकिन मानसिक स्थिति ठीक ना होने पर कई बार हैरान करने वाले मामले सामने आते हैं. ऐसा ही एक मामला छत्तीसगढ़ के कोरबा से सामने आया है. बताया जा रहा है कि बाल्को नगर में रहने वाली एक महिला ने अपने 3 साल के मासूम बेटे को पटक कर मार दिया. मां ने बेटे को इतनी जोर से पटका की मौके पर ही उसकी मौत हो गई. बच्चे का कसूर सिर्फ इतना था कि वह भूखा था और अपनी मां से दूध देने की जिद कर रहा था. इस घटना के समय बच्चे का पिता घर पर नहीं था. बाद में जब सास ससुर को इस बात का पता चला तो उन्होंने मोहल्ले वालों को जमा कर लिया और पुलिस भी मौके पर पहुंच गई.

Chhattisgarh Korba Mother Milk :

पुलिस के सामने आई ये बात

Chhattisgarh Korba Mother Milk : पुलिस की जांच में साफ हो गया कि महिला की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है. बच्चा भूख में तड़पते हुए मां से दूर मांग रहा था लेकिन मां उसे खिलाती रही समझाती रही. फिर भी जब बच्चा रोने लगा तो मां को गुस्सा आ गया और उसने अपने मासूम को पटक कर मार डाला. परिवार वालों का भी कहना है कि उनकी बहू की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है. वे बहू का इलाज करवा रहे हैं लेकिन अब तक कोई सुधार देखने को नहीं मिला है.

इसे भी पढ़ें – Reet 2021 Update : सीएम अशोक गहलोत ने समीक्षा बैठक के बाद की बड़ी घोेषणा…

पति को रोता देख रोने लगी

Chhattisgarh Korba Mother Milk : पुलिस को भी इस बात पर विश्वास हो गया कि महिला की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है. बताया गया कि बच्चे की मौत के बाद भी महिला सामान्य व्यवहार कर रही थी. महिला का कहना था कि उसने बच्चे को मारा नहीं है बल्कि चुप कराया है. लेकिन जब उसके पति उसने रोते देखा तो वह भी चीख-चीख कर रोने लगी. पुलिस ने आरोपी मां को गिरफ्तार तो कर लिया है लेकिन डॉक्टर से चेकअप कराने की तैयारी की जा रही है.

इसे भी पढ़ें- आज के मैच में नजर आएंगे रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या नहीं हुए फिट

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
सीट बंटवारे में लेट लतीफी, अखिलेश से छिटकते साथी
सीट बंटवारे में लेट लतीफी, अखिलेश से छिटकते साथी