nayaindia Chhattisgarh Two Prisoners Escaped By Scaling the Prison Wall छत्तीसगढ़: जेल की दीवार फांदकर दो कैदी फरार
kishori-yojna
देश | छत्तीसगढ़| नया इंडिया| Chhattisgarh Two Prisoners Escaped By Scaling the Prison Wall छत्तीसगढ़: जेल की दीवार फांदकर दो कैदी फरार

छत्तीसगढ़: जेल की दीवार फांदकर दो कैदी फरार

जशपुर (छत्तीसगढ़)। छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जशपुर जिले में हत्या और नाबालिग से बलात्कार के आरोप में कारागार में बंद दो विचाराधीन कैदी (Prisoner) जेल की दीवार फांदकर फरार हो गए हैं। पुलिस अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिला जेल से दो विचाराधीन कैदी ललित राम (Lalit Ram) और कपिल भगत (Kapil Bhagat) सोमवार तड़के जेल की दीवार फांदकर फरार हो गए। उन्होंने बताया कि कैदी ललित राम पर हत्या तथा कपिल भगत पर नाबालिग से बलात्कार का आरोप है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सोमवार तड़के जेल में खाना बनाने की तैयारी शुरू की गई थी। अन्य कैदियों के साथ उन्हें भी बैरक से बाहर निकाला गया। कुछ देर बाद अंधेरे में दोनों कैदी जेल की दीवार फांदकर फरार हो गए।

उन्होंने बताया कि जेल प्रशासन घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस दल ने कैदियों की खोजबीन शुरू कर दी है। जशपुर जेल (Jashpur Jail) के अधीक्षक मनीष संभाकर (Manish Sambhakar) ने बताया कि कैदी जिस ओर से भागे हैं, वहां की दीवार थोड़ी कम ऊंची है। अधिकारी ने बताया कि फरार कैदियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है और जेल की सुरक्षा बढ़ाने के प्रयास किए जा रहे हैं। (भाषा)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

7 + sixteen =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
महाराष्ट्र में उपचुनाव के लिए मतदान की तारीख में बदलाव
महाराष्ट्र में उपचुनाव के लिए मतदान की तारीख में बदलाव