इंडिया ख़बर

प्यार का दर्दनाक अंत : 7 जन्मों के साथ का वचन देकर बीच में ही छोड़ गई पत्नी, पुलिसकर्मी ने शमशान में उसी जगह...

Share
प्यार का दर्दनाक अंत : 7 जन्मों के साथ का वचन देकर बीच में ही छोड़ गई पत्नी, पुलिसकर्मी ने शमशान में उसी जगह...
बालोद | Policeman suicide chhattisgarh wife : कहा जाता है कि पति पत्नी का साथ सात जन्मों का होता है. कई बार ऐसे कपल सामने भी आते हैं जो एक दूसरे के बिछड़ने के बाद जीवित नहीं रह पाते. ऐसा ही एक मामला छत्तीसगढ़ के बालोद सामने आया है. पुलिसकर्मी की शादी के बाद जब एक पुलिसकर्मी की पत्नी की मौत हुई तो वह इसे बर्दाश्त नहीं कर पाया. पुलिसकर्मी ने भी उसी जगह फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली जहां उनकी पत्नी का अंतिम संस्कार किया गया था. पत्नी की जुदाई बर्दाश्त नहीं कर पाने वाले इस पुलिसकर्मी ने आत्महत्या तो कर ली लेकिन अब यह मामला सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. लोग इसे सच्चा प्यार कह रहे हैं. Policeman suicide chhattisgarh wife :

फिसलकर गिरने से हुई थी पत्नी की मौत

Policeman suicide chhattisgarh wife : टेकापार गांव का रहने वाले इस पुलिस कर्मी का नाम मनीष नेताम है. जानकारी के अनुसार अभी 2 महीने पहले ही मनीष का विवाह धूमधाम से किया गया था. इन 2 महीनों में ही वह अपनी पत्नी से इतना प्यार करने लगा था कि वह उसकी जुदाई बर्दाश्त नहीं कर सका. आज से ठीक 17 दिनों पहले उसकी पत्नी का घर पर ही देहांत हो गया था. पत्नी की मौत घर में रखे टाइल्स से पैर फिसल कर गिर जाने से हुई थी. गिरने के बाद घर वालों ने तुरंत उसे अस्पताल में भर्ती किया लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी. इसे भी पढ़ें- Black Bikini पहन रुबीना दिलैक ने फैंस के साथ पति की भी उड़ाई नींद Policeman suicide chhattisgarh wife :

शमशान जाकर रोज रोया करता था

Policeman suicide chhattisgarh wife : पत्नी की मृत्यु के बाद से आरक्षक मनीष काफी उदास रहता था. बताया जा रहा है कि मनीष अक्सर श्मशान घाट में जाकर उसी जगह बैठता था जहां उसकी पत्नी का अंतिम संस्कार किया गया था. कुछ लोगों ने यह भी बताया कि मनीष वहां बैठकर घंटों रोया करता था. लेकिन उस समय शायद ही किसी ने सोचा था कि मनीष आत्महत्या करने वाला है. आत्महत्या करने से पहले मनीष ने व्हाट्सएप पर अपना एक सुसाइड नोट भेजा कि वह अपनी पत्नी के बिना इस दुनिया में नहीं रह सकता. इसे भी पढ़ें- Kareena Kapoor को मिला Swara Bhaskar का साथ , ट्रोलरों की लगाई ऐसी क्लास की रखेंगे याद…
Published

और पढ़ें