Punjab national bank manager पंजाब नेशनल बैंक का डिप्‍टी मैनेजर गिरफ्तार
देश | छत्तीसगढ़| नया इंडिया| Punjab national bank manager पंजाब नेशनल बैंक का डिप्‍टी मैनेजर गिरफ्तार

पंजाब नेशनल बैंक का डिप्‍टी मैनेजर गिरफ्तार

Jharkhand news palkot news

पलामू। पलामू के धर्मशाला रोड स्थित पंजाब नेशनल बैंक (PNB) के लाकर से कई ग्राहकों का आभूषण चोरी करने के इल्जाम में पुलिस ने डिप्टी मैनेजर प्रशांत कुमार (Manager Prashant Kumar) को गिरफ्तार कर लिया है। पता चला है कि इस बैंक में यूनाइटेड बैंक (United Bank) के विलय के बाद ही लाकर से चोरी की गई। पुलिस (Police) इस मामले में शहर के कई स्वर्ण कारोबारियों को भी हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। इन सभी से कई सुराग हाथ लगे हैं। गिरफ्तार डिप्टी मैनेजर की संलिप्तता सामने आ रही है। Punjab national bank manager

 

पुलिस सूत्रों की मानें तो शराब के धंधे में डिप्टी मैनेजर प्रशांत कुमार को लगभग 40 लाख रुपये का नुकसान हो गया था। इस नुकसान की भरपाई के लिए उसने लाॅकर से आभूषण (Gold) चुरा लिए। हालांकि, पुलिस इस बारे में मुंह नहीं खोल रही है। उधर, डिप्‍टी मैनेजर के शराब कारोबार में शामिल होने पर भी लोग हैरान हैं। जानकारी के अनुसार, पुलिस ने चार स्वर्ण कारोबारियों को हिरासत में लिया है। डिप्टी मैनेजर ने ही कुछ लोगों के साथ मिलकर लाकर का ताला तोड़ा। आभूषण निकालने के बाद नए ताले लगा दिए थे। पूछताछ में डिप्टी मैनेजर ने पुलिस को कई लाकरों से छेड़छाड़ की जानकारी दी है।

तालिबानियों के ठिकानों पर हवाई हमले, कई आतंकी ढेर, धमाकों से गूंज उठा पंजशीर

Read also 185 देशों में डेल्टा वैरिएंट का कहर !

मालूम हो कि लाकर से 21 लाख रुपये के आभूषण गायब होने का मामला दस दिन पहले सामने आया था। इसके बाद ग्राहकों ने वहां पहुंचकर अपने लाकर की जांच शुरू कर दी। सोमवार को ग्राहक डा. जय कुमार, शिक्षक रमण किशोर, एनपीयू कर्मचारी राजीव मुखर्जी और वेद प्रकाश शुक्ला भी लाकर जांच करने पहुंचे। काफी प्रयास के बावजूद लाकर नहीं खुला। इससे सबके होश उड़ गए थे। लोगों ने बैंक में ही हंगामा शुरू कर दिया। खुद एसपी ने पहुंच कर मामले की जांच की थी। सदर बीडीओ सह मजिस्ट्रेट, डिप्टी मैनेजर प्रशांत कुमार, पुलिस और ग्राहकों की मौजूदगी में लाकर तोड़ा गया। लाकर टूटते ही चारों ग्राहकों के होश उड़ गए। लाकर से सोने के आभूषण गायब थे।

Income Tax Return New Rule: इन शर्तों को पूरा करने पर सीनियर सिटीजन को आईटीआर दाखिल करने की आवश्यकता नहीं..

Tags :

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
रामरहीमः हम तो डूब गए सनम
रामरहीमः हम तो डूब गए सनम