Mohan Bhagwat Madkudweep visit राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत
देश | छत्तीसगढ़| नया इंडिया| Mohan Bhagwat Madkudweep visit राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत मदकूद्वीप प्रवास पर

conversion wrong

बिलासपुर। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत 19 नवंबर को मदकूद्वीप प्रवास पर आएंगे। तीन घंटे के प्रवास के दौरान बिलासपुर, बेमेतरा, मुंगेली व भाटापारा-बलौदाबाजार के राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के पदाधिकारियों से चर्चा के बाद विभिन्न समाज प्रमुखों को संबोधित करेंगे।

विगत दिनों समरसता विभाग के प्रांत प्रमुख शांताराम सराफ की अध्यक्षता में मदकूद्वीप में बिलासपुर, बेमेतरा, मुंगेली व भाटापारा-बलौदाबाजार के आरएसएस के पदाधिकारियों की बैठक हुई। तीन घंटे चली बैठक में संघ प्रमुख के प्रवास को लेकर रणनीति बनी। 

संघ व भाजपा के पदाधिकारियों की सामूहिक बैठक भी हुई। 19 नवंबर को संघ प्रमुख मोहन भागवत के प्रवास को लेकर संघ के पदाधिकािरयों व भाजपा के सांसद व विधायकों को जिम्मेदारी सौंपी गई। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक भागवत 19 नवंबर को रायपुर से सड़क मार्ग से मदकूद्वीप पहुंचेंगे। मदकूद्वीप प्रवास के दौरान मंदिरों में पूजा अर्चना के बाद विश्राम करेंगे। समाज प्रमुखों के बीच बैठकर भोजन करेंगे। इसके बाद तीन जिलों के आरएसएस के पदाधिकारियों व स्वयंसेवकों की बैठक लेंगे।

संगठनात्मक कामकाज को लेकर चर्चा करेंगे :- संघ के पदाधिकारियों से चर्चा के बाद विभिन्न् समाज प्रमुखों, स्वयंसेवकों व ग्रामीणों को संबोधित करेंगे। समरता विभाग के प्रांत प्रमुख शांताराम सराफ की अध्यक्षता में हुई बैठक में बिलासपुर सांसद अरूण साव, मुंगेली के विधायक पुन्नूलाल मोहले, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक,मस्तूरी विधायक डॉ. कृष्णमूर्ति बांधी, विधायक शिवरतन शर्मा,बेलतरा विधायक रजनीश सिंह, प्रदेश प्रवक्ता भूपेंद्र सवन्नी, संघ के पदाधिकरी नरेंद्र शर्मा, बब्बू शुक्ला सहित संघ के प्रमुख पदाधिकरियों की भारी संख्या में उपस्थिति रही।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
जय शाह पर बेवजह निशाना
जय शाह पर बेवजह निशाना