Lakhimpur Khiri Punjab CM : लखीमपुर खीरी जाने के लिए पंजाब के सीएम चन्नी...
देश | उत्तर प्रदेश | पंजाब| नया इंडिया| Lakhimpur Khiri Punjab CM : लखीमपुर खीरी जाने के लिए पंजाब के सीएम चन्नी...

लखीमपुर खीरी जाने के लिए पंजाब के सीएम चन्नी ने मांगी अनुमति, लिखा यूपी सरकार को पत्र

चंडीगढ़ | Lakhimpur Khiri Punjab CM : पंजाब नागरिक उड्डयन विभाग ने आज उत्तर प्रदेश सरकार को पत्र लिखा है. इस पत्र के लिखे जाने का कारण पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के हेलीकॉप्टर को उतारने की अनुमति मांगना है. पत्र में अमनुमति देने की लिए आग्रह किया है. जिससे कि सीएम चन्नी लखीमपुर खीरी जा सकें. बता दें कि एक दिन पहले ही यहां किसानों के प्रदर्शन के दौरान हिंसा हुई थी जिसमें 8 लोगों की मौत हो गई. उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की लखीमपुर यात्रा से पहले रविवार को हुई इस घटना में मृतकों में किसान और भाजपा कार्यकर्ता शामिल हैं.

क्या लिखा है पत्र में

Lakhimpur Khiri Punjab CM : पंजाब के नागरिक उड्डयन विभाग के निदेशक ने उत्तर प्रदेश के अतिरिक्त मुख्य सचिव अवनीश कुमार अवस्थी को पत्र लिखकर कहा है कि ‘जैसा आप जानते हैं कि उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में शांतिपूर्वक प्रदर्शन कर रहे किसानों की मौत हो गई थी. उससे उत्पन्न स्थितियों के मद्देनजर मुख्यमंत्री इस दुख की घड़ी में संबंधित किसानों के परिवारों से मिलना चाहते हैं. विभाग की ओर से कहा गया है कि मुख्यमंत्री के हेलीकॉप्टर को उतरने और फिर वहां से रवाना होने की मंजूरी दी जाए. यह भी अनुरोध है कि पर्याप्त व्यवस्था की जाए ताकि मुख्यमंत्री संबंधित किसानों के परिवारों से मिल सकें.

इसे भी पढें- Birthday Special : जानिए Rishabh Pant के तीन बड़े रिकॉर्ड्स

उप मुख्यमंत्री ने भी जताई थी इच्छा

Lakhimpur Khiri Punjab CM : बता दें इससे पहले पंजाब के नये सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा था कि वे खुद जाकर परिवार से मिलना चाहते हैं. इसके साथ ही पंजाब के उप मुख्यमंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा ने भी वह हालात का जायजा लेने के लिए लखीमपुर खीरी जाने की बात कही थी . ऐसे में यूपी सरकार इसके लिए अनुमति देती है या नहीं ये देखने वाली बात होगी.

इसे भी पढें –सिद्धार्थ शुक्ला के प्रशंसकों ने दिवंगत अभिनेता को श्रद्धांजलि नहीं देने के लिए बिग बॉस 15 की खिंचाई की, कहा ‘फ्लॉप शो’

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
प्रियंका गांधी के पाशुपतास्त्र से उपजी ऊष्मा
प्रियंका गांधी के पाशुपतास्त्र से उपजी ऊष्मा