nayaindia Nashik Bus Fire: नासिक बस अग्निकांड! सीमए शिंदे ने हादसे ...
kishori-yojna
ताजा पोस्ट | देश | महाराष्ट्र| नया इंडिया| Nashik Bus Fire: नासिक बस अग्निकांड! सीमए शिंदे ने हादसे ...

नासिक बस अग्निकांड! सीमए शिंदे ने हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों को 5-5 लाख देने का किया ऐलान

नासिक | Nashik Bus Fire: महाराष्ट्र के नासिक जिले में हुए भीषण बस अग्निकांड में मारे गए लोगों के परिवार को राज्य के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने 5-5 लाख रुपये दिये जाने का ऐलान किया है। इसी के साथ सीएम ने कहा कि घायलों का इलाज सरकार की ओर से करवाया जाएगा। नासिक-औरंगाबाद रूट पर शुक्रवार देर रात ये भीषण हादसा हुआ है। इस हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई और कई लोग बुरी तरह से जल गए जिनका इलाज जारी है। इसी के साथ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी इस हादसे पर गहरा दुख जताया है और प्रत्येक मृतक के परिजनों को पीएमएनआरएफ से 2-2 लाख रुपये और घायलों को 50-50 हजार रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की है।

हादसे की होगी जांच
जानकारी के अनुसार, राज्य में सीएम एकनाथ शिंदे इस बस हादसे पर लगातार नजर बनाए हुए हैं और सभी जिला अधिकारियों, पुलिस अधीक्षक और कॉर्पाेरेशन के कमीश्नर से संपर्क साधे हुए हैं। सीएम शिंदे ने कहा है कि, हादसे में घायल लोगों का इलाज अस्पताल में चल रहा है। इतना बड़ा हादसा कैसे हुआ अब इसकी भी जांच कराई जाएगी।

ये भी पढ़ें:- दिवाली से पहले 3 रुपए महंगी हुई सीएनजी, जनता को लगा त्योहारी सीजन में झटका

ट्रेलर से टकराने के बाद बस में लगी आग
Nashik Bus Fire: जानकारी में सामने आया है कि नासिक-औरंगाबाद रूट पर सवारियों को लेकर जा रही बस के एक ट्रेलर से टकरने के बाद बस में आग लग गई। हादसे में 8-10 सवारियों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, सूचना पर पहुंचे पुलिस प्रशासन और दमकल विभाग ने लोगों को बचाया और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। ट्रैवल कंपनी के मालिक के अनुसार, इस स्लीपर बस में करीब 30 यात्री सवार थे। पुलिस के अनुसार, बस में आग लगने से कम से कम 11 लोगों की मौत हो गई।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

17 − 15 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
मिस्र या भारत की धरोहर, कट्टरपंथ से नुक़सान
मिस्र या भारत की धरोहर, कट्टरपंथ से नुक़सान