nayaindia CM Gehlot Attacks BJP : सीएम गहलोत ने कहा- जनता के साथ खेल चल रहा है...
ताजा पोस्ट | देश | राजस्थान| नया इंडिया| CM Gehlot Attacks BJP : सीएम गहलोत ने कहा- जनता के साथ खेल चल रहा है...

राहुल गांधी के केरोसीन छिड़कने वाले बयान को सीएम गहलोत ने बताया सही, कहा- जनता के साथ खेल चल रहा है…

CM Gehlot Attacks BJP
Image Source : PMO

जयपुर | CM Gehlot Attacks BJP : राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एक बार फिर से केन्द्र सरकार पर हमला बोला है. सीएम गहलोत ने कहा है कि देश में महंगाई सहित अन्य मुख्य मुद्दों से ध्यान हटाने के लिए खेल खेला जा रहा है. श्री गहलोत ने प्रदेश में कांग्रेस की दो दिवसीय कार्यशाला के समापन के बाद मीडिया से आज यह बात कही. उन्होंने कहा कि देश में खतरनाक हालात बन चुके है और धर्म एवं जाति के नाम पर छोटी छोटी बात पर लोग झगड़ रहे है, ये हालात पूरे देश में हो गए, मनमुटाव होते ही चाकूबाजी की घटनाएं सामने आ रही है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री एवं गृहमंत्री ने ऐसा माहौल बना दिया हैं और खेल खेल रहे हैं. सरकार की चालबाजी चल रही है और महंगाई एवं अन्य बड़े मुद्दों के बीच धर्म आ जाता हैं जो देश हित में नहीं हैं. उन्होंने कहा कि महंगाई कम हो एवं नौकरियां कैसे लगे, यह देश हित में हैं.

राहुल गांधी का लदन का बयान सही था…

CM Gehlot Attacks BJP : सीएम गहलोत ने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने लंदन में सही कहा था कि देश में केरोसीन छिड़क दिया गया है, देश किस तरफ जा रहा है ध्यान देना होगा. श्री गांधी की भावना है कि लोग भाईचारे के साथ प्यार से रहे जितना मजबूत संपर्क हमारा जनता से होगा तब भी तो देश आगे बढ़ेगा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस का उदयपुर नव संकल्प लागू हो रहा है जो अच्छी बात है. उन्होंने कहा कि जो कांग्रेस के संविधान में है उसी रूप में हम आने वाले समय में कार्यक्रम करेंगे सरकार जो भी फैसले करे वो फीडबैक हम जनता के मामध्य से कार्यकर्ताओं से लेंगे कि आम जनता क्या चाहती हैं. उन्होंने कहा कि हर बार प्रयास किया गया पीसीसी प्रस्ताव रखे उस अनुसार हम बजट लाए ऐसा हम अब कर पायेंगे.

इसे भी पढें- पीली ड्रेस में सूरज की किरणों में सनफ्लावर लगी Rubina Dilaik

उदयपुर के बाद आ गई और मजबूती

CM Gehlot Attacks BJP : चिंतन शिविर का जिक्र करते हुए सीएम गहलोत ने कहा कि उदयपुर के बाद और मजबूती आ गई हैं. उसी रुप में काम शुरु हो रहे हैं राष्ट्रीय स्तर पर पदयात्रा होगी. ब्लाक जिला स्तर पर जनता के मुद्दों को उन तक पहुंचकर हल करें. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने बजट शानदार पेश किया और विपक्ष ने कहा था कि ये लागू कैसे करेंगे. जबकि अब तक 450 फैसले कर दिए गए और उसी गति से फैसले हो रहे हैं.उन्होंने कहा कि राज्यसभा चुनाव को लेकर फिर दावा किया कि कांग्रेस के तीनों उम्मीदवार अपनी जीत दर्ज करेंगे.

इसे भी पढें-डीप नेक ट्रांसपेरेंट ड्रेस में Urvashi Rautela ने फैंस पर चलाई छुर्रियाँ

Leave a comment

Your email address will not be published.

four × 3 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
नीचा दिखाना अपनी हॉकी की आदत!
नीचा दिखाना अपनी हॉकी की आदत!