nayaindia Mamta Banerjee Bengal BJP : अपना खून बहा दूंगी, लेकिन बंगाल का बंटवारा...
ताजा पोस्ट | देश | पश्चिम बंगाल| नया इंडिया| Mamta Banerjee Bengal BJP : अपना खून बहा दूंगी, लेकिन बंगाल का बंटवारा...

अलग राज्य की मांग पर बोली सीएम ममता-अपना खून बहा दूंगी, लेकिन बंगाल का बंटवारा कभी नहीं होने दूंगी

Mamta Banerjee Bengal BJP :
Image Source : telegraph

कोलकाता | Mamta Banerjee Bengal BJP : भारतीय जनता पार्टी (BJP) के कुछ नेता लगातार पश्चिम बंगाल से अलग एक राज्य अलग करने की मांग कर रहे हैं. इन बयानों के सामने आने के बाद अब इस पर प्रतिक्रिया देते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंगलवार को कहा कि राज्य को विभाजित करने की कोशिशों को विफल करने के लिए वो जरूरत पड़ने पर वह अपना खून तक बहाने के लिए भी तैयार हैं. बनर्जी ने भाजपा पर 2024 के आम चुनाव से पहले राज्य में अलगाववाद को बढ़ावा देने की कोशिश करने का आरोप लगाते हुए कहा कि उत्तर बंगाल में सभी समुदाय के लोग दशकों से एक-दूसरे के साथ मिलकर रह रहे हैं . उन्होंने कहा कि ये भाजपा को पसंद नहीं आ रहा है इसलिए भाजपा लोगों को बांटने की कोशिश कर रही है.

मैं कभी राज्य को विभाजित नहीं होेने दूंगी…

Mamta Banerjee Bengal BJP : TMC अध्यक्षा ने पार्टी की एक बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव करीब आने के साथ ही भाजपा अलग राज्य की मांग कर रही है. भाजपा कभी गोरखालैंड की मांग कर रही है, तो कभी अलग उत्तर बंगाल की मांग कर रही है. मैं जरूरत पड़ने पर अपना खून तक बहाने के लिए तैयार हूं, लेकिन राज्य को कभी विभाजित नहीं होने दूंगी. उन्होंने कहा कि भाजपा ने पूरे देश में अलगाव वाद का जहर घोलकर लोगों की बांटने की कोशिशें कर रखी है. ऐसे में अगर उन्होंने बंगाल की ओर लगत नजरें डालीं तो अंजाम बहुत बुरा होगा.

इसे भी पढें- ओपन श्रृंग व ब्रालेट फ्लॉन्ट में रुबीना दिलैक को देख मदहोश हुए फैंस

रक्तपात की धमकी पर दिया ये जवाब…

Mamta Banerjee Bengal BJP : ममता बनर्जी ने ये सबकुछ कामतापुर लिबरेशन ऑर्गनाइजेशन के नेता जीवन सिंघा के उस कथित वीडियो के संदर्भ में कहा जिसमें कामतापुर की मांग नहीं मानने पर मुख्यमंत्री को रक्तपात की धमकी दी गई है. बनर्जी ने कहा कि वह इस तरह की धमकियों से नहीं डरती हैं. उन्होंने कहा कि कुछ लोग मुझे धमकी दे रहे हैं लेकिन वो नहीं जानते हैं कि मुझे इसकी परवाह नहीं है. मैं इस तरह की धमकियों से नहीं डरती. उन्होंने कहा कि मैं लोगों के सामने ये बोलना चाहती हूं कि जो भी हो मां राज्य के टुकड़े नहीं होने दूंगी.

इसे भी पढें- वापस लौटी सीरियल साथ निभाना साथिया की गोपी बहू, लीक हुईं…

Leave a comment

Your email address will not be published.

six − two =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
आतंकी हमले में तीन जवान शहीद
आतंकी हमले में तीन जवान शहीद