nayaindia CM Yogi Attack on Akhilesh Yadav: सीएम योगी को आया गुस्सा!
इंडिया ख़बर

सीएम योगी को आया गुस्सा! अखिलेश यादव को कहा- शर्म तो तुम्हें आनी चाहिए जो पिता का सम्मान नहीं कर पाए

ByNI Political,
Share

लखनऊ | CM Yogi Attack on Akhilesh Yadav: उत्तर प्रदेश की राजनीति शनिवार को अचानक से तब गरमाई जब सदन में सीएम योगी को गुस्सा आ गया और उन्होंने समाजवादी पार्टी के नेता और पूर्व सीएम अखिलेश यादव पर पलटवार कर दिया। सीएम योगी का जवाब सुनकर पूरे सदन में शोर गूंज उठा।

दरअसल, ये हंगामा सीएम योगी आदित्यनाथ और अखिलेश यादव के बीच अचानक छिड़ी जुबानी जंग को लेकर हुआ। सीएम योगी सदन में राज्य के सुरक्षा को लेकर बोल रहे थे कि मुझे आश्वचर्य होता है कि राज्य के अंदर लोग सुरक्षा व्यवस्था की बात करते हैं….. इसी बीच सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीच में बोल गए कि आपको शर्म आनी चाहिए। बस फिर क्या था… सीएम योगी को आ गया एकदम से गुस्सा!

सीएम योगी ने पूर्व सीएम अखिलेश यादव को करारा जवाब देते हुए कहा कि, शर्म तो तुम्हें आनी चाहिए कि अपने पिता का सम्मान नहीं कर पाए। इसके उन्होंने अखिलेश यादव को लेकर कहा कि ये किस तरह का आचरण है। सीएम ने पूछा कि मुझे किस बात की शर्म करनी चाहिए?

विधानसभा में शनिवार को मुख्यमंत्री योगी ने विधानसभा में राज्यपाल के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव के दौरान अखिलेश यादव प्रहार करते दिखाई दिए। सदन की कार्यवाही शुरू होते ही अखिलेश यादव ने उमेश पाल हत्याकांड का मुद्दा उठाया। जिसका जवाब देते हुए सीएम योगी ने करारा हमला करते हुए कहा कि माफियाओं के कमर तोड़ने का काम हमारी सरकार ने किया है। प्रयागराज में राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल की हत्या को लेकर भी दोनों में जोरदार बहस हुई। सीएम योगी ने कहा कि राज्य में गुंडे और माफिया सपा के द्वारा ही पाले हुए हैं।

CM Yogi Attack on Akhilesh Yadav: हालांकि, ये पहला मौका नहीं है जब सीएम योगी और सपा लीडर अखिलेश यादव के बीच सदन में बहस हुई हो। इससे पहले भी कई बार दोनों के बीच सदन में कई बार जबरदस्त बहस हो चुकी है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें